महिला थाने में रिपोर्ट लिखा रही थी, घर में बेटी का रेप हो रहा था | CRIME NEWS

भोपाल। पति की मौत के बाद महिला की तरफ एक युवक ने हाथ बढ़ाया तो उसने भी रिश्ता स्वीकार कर लिया। सोचा था बेटी को पिता को संरक्षण मिलेगा। समय आने पर अच्छी शादी भी हो जाएगी परंतु यहां तो कुछ और ही हो गया। युवक ने रात में महिला को बेरहमी से पीटा। वो पति के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट लिखाने गई तो युवक ने उसकी बेटी को रेप कर डाला। इस दौरान युवक का दोस्त भी घर में मौजूद था। रेप करने के बाद युवक घर से चला गया तो युवक के दोस्त ने भी 13 वर्षीय मासूम का रेप किया। 

साजिदा नगर में रहने वाली महिला प्राइवेट काम करती है। पति की मौत के बाद उसने युवक से शादी की थी। सोमवार रात आरोपी पति ने महिला के साथ मारपीट की। महिला थाने में शिकायत दर्ज कराने चली गई थी। इसी बीच युवक ने 13 साल की सौतेली के बेटी से ज्यादती की। उस समय आरोपी का दोस्त भी मौजूद था। 

सुबह होने पर पिता काम पर चल गया तो दोस्त ने भी किशोरी को हवस का शिकार बनाया। दोस्त के जाने के बाद पीडि़ता ने यह बात मां को बताई। बाद में थाने पहुंची मां ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस ने घेराबंदी कर युवक को होशंगाबाद से गिरफ्तार कर लिया, लेकिन उसका दोस्त फरार है, जिसे पकड़ने पुलिस दबिश दे रही हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !