युवक से प्राइवेट बातें करती थी विवाहिता, बदमाश ने ब्लैकमेल कर कई बार रेप किया | CRIME NEWS

12 April 2018

भोपाल। शादीशुदा युवतियों का खालीपन कई बार उन्हे ऐसे संकट में डाल देता है कि उनका वैवाहिक जीवन भी तनावग्रस्त हो जाता है। ऐसा ही कुछ इस केस में पीड़िता के साथ हुआ। 32 वर्षीय विवाहिता युवती पीएससी की तैयारी करने के लिए एक कोचिंग में आई। यहां उसकी कटनी के रोहित त्रिपाठी से दोस्ती हो गई। बदमाश ने युवती को जाल में फंसाना शुरू किया। फोन पर बातें शुरू हुईं। इस दौरान कुछ ऐसी बातें भी हुईं जो पब्लिक नहीं की जा सकतीं। बदमाश ने सारी बातों को रिकॉर्ड कर लिया और ब्लैकमेल करके कई बार युवती का रेप किया। अंतत: युवती ने सारी बात अपने पति को बताई। महिला की शिकायत पर गोविंदपुरा पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। 

एसआई सत्येंद्र सिंह कुशवाहा के मुताबिक 32 वर्षीय महिला ने वर्ष 2016 में पीएससी की तैयारी के लिए कोचिंग क्लास ज्वाइन की थी। यहां उसकी मुलाकात कटनी निवासी रोहित त्रिपाठी से हुई। दोस्ती बढ़ी तो आरोपी फोन कर उससे बातें करने लगा। दोनों के बीच कुछ प्राइवेट बातें भी हुईं जो आरोपी छात्र ने रिकॉर्ड कर लीं। 

इन्हीं ऑडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसने 9 जनवरी 2017 से 30 दिसंबर 2017 के बीच कई बार ज्यादती की। एक बार तो उसने दबाव बनाकर उसे इंदौर की होटल में बुला लिया। विरोध करने पर मारपीट भी की। हर बार कहता था कि पुराने ऑडियो वह उसके पति को सेंड कर देगा। परेशान हो चुकी महिला ने पूरा वाकया पति को बताया और थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->