CREDAI के पूर्व अध्यक्ष का भतीजा दिल्ली से गिरफ्तार, प्रॉपर्टी के नाम पर करोड़ों की ठगी का आरोप | MP NEWS

29 April 2018

INDORE SAMACHAR | एक ही फ्लैट की दो-दो रजिस्ट्रियां कर सैकड़ों लोगों से धोखाधड़ी करने वाले फरार बिल्डर और क्रेडाई के पूर्व अध्यक्ष के भतीजे को क्राइम ब्रांच ने दिल्ली से गिरफ्तार किया है। उस पर 10 हजार का इनाम भी था। आरोपी दिल्ली में बहन की शादी में शामिल होने के लिए पहुंचा था और वहीं होटल ग्रीन पार्म्स में ठहरा था। क्राइम ब्रांच की टीम वेटर बनकर रूम सर्विस के बहाने उस तक पहुंची और कमरे में ही उसे दबोच लिया। एएसपी क्राइम ब्रांच अमरेंद्र सिंह चौहान ने बताया आरोपी अंकित श्रीवास्तव ने अमन सहगल के साथ मिलकर स्वास्तिक बिल्डर के नाम से एक फर्म बनाई थी। सूत्रों की मानें तो आरोपी अंकित तीन दिन पहले इंदौर में ही था। उसने अपनी बहन की शादी के कार्ड कुछ खास लोगों को बांटे थे और दिल्ली में शादी में शामिल होने के लिए बुलाया था। यहीं से क्राइम ब्रांच को टिप मिली। 

क्या है मामला
स्वास्तिक बिल्डर्स ने आठ महीने में फ्लैट बनाकर देने का वादा किया, लेकिन पैसे लेने के बाद भी चार साल में नहीं दिया। बाद में वही फ्लैट दूसरे को बेच दिया। स्वास्तिक बिल्डर्स द्वारा गणेशपुरी, खजराना में बनाई जा रही श्री क्लासिक हिल्स में यह घोटाला किया गया। 

कैसे हुआ खुलासा
लोगों ने फ्लैट के लिए लोन भी लिया था। अक्टूबर 2015 में जब बैंक अधिकारी फ्लैट निरीक्षण के लिए पहुंचे तो पता चला उक्त फ्लैट किसी अन्य व्यक्ति को बेच दिया। हीरानगर क्षेत्र में एक प्रोजेक्ट में इसी तरह की धोखाधड़ी करने के मामले में अंकित और अमन के खिलाफ 14 एफआईआर और 37 शिकायतें हैं। जांच में यह भी सामने आया है कि अंकित ने दो लक्जरी कार खरीदने के लिए बैंक से एक करोड़ का लोन भी लिया था। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week