उन्नाव गैंगरेप: भाजपा विधायक CBI की हिरासत में | NATIONAL NEWS

Friday, April 13, 2018

लखनऊ। उन्नाव गैंगरेप मामले में आरोपी MLA KULDEEP SINGH SENGAR को सीबीआई ने शुक्रवार को तड़के उनके इंदिरा नगर स्थित आवास से हिरासत में ले लिया। इसके बाद विधायक को हजरतगंज स्थित सीबीआई कार्यालय में ले जाया गया है। जहां उनसे पूछताछ की जा रही है। सीबीआई टीम ने एसआईटी को भी तलब किया है। जो उन्हें इस मामले में जुड़े अब तक के दस्तावेज सौंपेंगी। भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर किशोरी ने दुष्कर्म का आरोप लगाया था। 

प्रदेश सरकार ने मामले की पूरी जांच सीबीआई को सौंपी थी। मामले में गुरुवार को विधायक पर रेप का रिपोर्ट दर्ज किया गया था। हाई कोर्ट ने प्रदेश सरकार से सवाल पूछा था कि विधायक की गिरफ्तारी करेंगे कि नहीं। गुरुवार की देर रात सीबीआई को पूरा मामला सौंप दिया गया था। शुक्रवार की सुबह में सीबीआई की टीम ने विधायक के घर पर छापा मारा और उन्हें हिरासत में ले लिया। सीबीआई तीन से चार टीमों में बटकर काम कर रही है। आज पीड़िता के गांव जेल और पीड़िता से भी पूछताछ की जा सकती है।

इससे पहले उन्नाव रेप केस में गुरुवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट की तरफ से राज्य सरकार को यह पूछने कि वे आरोपी बीजेपी विधायक को गिरफ्तार करेगी या नहीं? इसके जबाव में राज्य सरकार ने कहा कि आरोपी विधायक के खिलाफ पीड़ित के पास सबूत ही नहीं है। राज्य सरकार ने आगे कहा कि जैसे ही सबूत मिलता है आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की गिरफ्तार की जाएगी। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week