कभी कभी उन्हें औकात दिखानी पड़ती है: अभिषेक बच्चन | BOLLYWOOD NEWS

18 April 2018

ट्वीटर पर अभिषेक बच्चन ने एक यूजर को ऐसा सबक सिखाया कि सुर्खियां बन गया। कहा जाता है कि अन्य बॉलीवुड स्टार्स की तरह जूनियर बच्चन भी अपने आलोचकों की टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया नहीं देते, मगर जब बात हद से आगे बढ़ जाती है तो जूनियर बच्चन बोलती बंद करने में ही यकीन करते हैं। हाल ही में ऐसा हुआ जब सोशल मीडिया पर एक यूजर ने उनका मजाक उड़ाते हुए कहा कि वह इस उम्र में भी अपने मां-बाप के साथ ही रहते हैं।

ट्विटर पर एक यूजर Ybn @stillyoungest ने लिखा, 'जिंदगी के बारे में बुरा मत सोचो। बस याद रखो अभिषेक बच्चन इस उम्र में भी अपने पेरेंट्स के साथ रहते हैं।' 
Don't feel bad about your life. Just remember @juniorbachchan still lives with his parents. Keep hustling everyone!
11:17 PM - Apr 17, 2018
इसका जवाब देते हुए अभिषेक बच्चन ने लिखा, 'हां, और यह मेरे लिए गर्व वाली बात है कि मैं उनके लिए मौजूद हूं। कभी कोशिश करके देखिए, आपको अपने बारे में अच्छा लगेगा।'
Abhishek Bachchan @juniorbachchan
 Yes! And it’s the proudest moment for me to be able to be there for them, as they have for me. Try it sometime, you might feel better about yourself.

अभिषेक बच्चन के इस जवाब पर अन्य यूजर ने उन्हें सुझाव दिया कि उन्हें ऐसे ट्रोल्स का जवाब नहीं देना चाहिए। वे सिर्फ अटेंशन पाने के लिए ऐसा करते हैं। इस पर एक्टर ने कहा कि कभी कभी उन्हें औकात दिखानी पड़ती है। 

एक लंबे गैप के बाद फिल्मों में वापसी करने जा रहे अभिषेक बच्चन ने फिल्म 'मनमर्जियां' की शूटिंग पूरी कर ली है। खबर है कि वह प्रियंका चोपड़ा के साथ अपनी अगली फिल्म साइन करने जा रहे हैं। इसके अलावा वह फिल्म 'हाउसफुल-3' में भी नजर आएंगे। अभिषेक अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय, पिता अमिताभ बच्चन, मां जया बच्चन और बेटी आराध्या के साथ मुबई स्थित बंगला 'जलसा' में रहते हैं। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts