ये सलमान के कर्मों की सजा है: एक्ट्रेस सोफिया हयात | BOLLYWOOD NEWS

06 April 2018

मुंबई। काले हिरण शिकार मामले में सलमान खान को सजा मिलने से फैंस और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े उनके दोस्त मायूस और सदमे में हैं। वहीं एक्ट्रेस और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट सोफिया हयात ने सलमान खान को मिली सजा पर खुशी जताई है। सोफिया ने इंस्टाग्राम पर एक्टर की एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें guilty लिखा है। साथ ही being human में से बीइंग काटकर no more human लिखा है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक लंबा पोस्ट शेयर किया है।

फोटो में लिखा- आखिर में आपको कर्मों का फल मिलता है। बहुत से लोग सलमान के खिलाफ बोलने से डरते हैं, क्योंकि उन्हें लगता है सलमान बॉलीवुड को कंट्रोल करते हैं लेकिन मैं किसी से नहीं डरती हूं। मुझे खुशी है कि जो सलमान ने किया उसके लिए उन्हें जेल जाना पड़ा। 

वे आगे लिखती हैं, धरती के लिए जानवर बहुत जरूरी हैं। उन्होंने ये सब करने से पहले जरा भी नहीं सोचा। बहुत सारे बच्चे उन्हें अपना आइडल मानते हैं। ऐसे में सलमान को नौजवानों के प्रति जिम्मेदारी उठानी चाहिए। ऐसा काम करके वे युवाओं को क्या संदेश देना चाहते हैं? गलत काम करो, फिर उसका और कानून का मजाक उड़ाओ, क्योंकि आप सेलेब्रिटी हो?

सोफिया ने कहा, आज भारत ने बता दिया कि आप चाहे जो भी हो, कानून से बड़ा कोई नहीं है। पोस्ट में सोफिया हयात ने अपना एक्सपीरियंस भी शेयर किया है। वे कहती हैं कि आज गरीबों में न्याय के प्रति उम्मीद जगी है। बता दें, भारतीय मूल की ब्रिटिश मॉडल और एक्ट्रेस सोफिया हयात ने 2013 में बिग बॉस-7 में हिस्सा लिया था। शो में उनकी सलमान खान से बहस भी हुई थी।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->