विद्या बालन और मलाइका ने बताया: बेडरूम में कौन सी पोजीशन पसंद है | BOLLYWOOD NEWS

19 April 2018

इन दिनों बॉलीवुड सेलेब्स अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ ज्यादा ही ओपन हो गए हैं। वे अपनी प्राइवेट लाइफ से जुड़ी कई बातों को चैट शोज या इंटरव्यूज में शेयर कर रहे हैं। सेलेब्स अपने बेडरूम सीक्रेट के राज खोलने से भी नहीं हिचकिचा रहे हैं। विद्या बालन, शाहिद कपूर-मीरा राजपूत के बाद अब इस कड़ी में नया नाम मलाइका अरोड़ा खान का है।

एक चैट शो के दौरान मलाइका से उनकी उनकी फेवरेट बेडरूम पोजिशन का सवाल हुआ। इसके जवाब में उन्होंने कहा-  "ON TOP" पिछले महीने मलाइका अपनी बहन अमृता अरोड़ा के साथ चैट शो BFFs With Vogue में नजर आई थीं। जहां पर उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई बड़े खुलासे किए थे।

पिछले दिनों विद्या बालन ने भी करण जौहर के रेडियो शो 'करण कॉलिंग' में अपने बेडरूम सीक्रेट खोले। रैपिड फायर में करण ने पहला सवाल किया था कि बेडरूम में लाइट्स खुली रखना पसंद करती हैं या बंद? विद्या इस सवाल पर खिलखिला कर हंस पड़ी। हालांकि उन्होंने बाद में जवाब दिया कि उन्हें डिम लाइट (हल्की रोशनी) पसंद है।

करण जौहर ने दूसरा सवाल दागा, बेडरूम में म्यूजिक या कैंडिल? इस पर विद्या का जवाब था दोनों। 
करण जौहर ने तीसरा सवाल पूछा- विद्या अब बात करते हैं बेडशीट्स की। सो क्या है पसंद? कॉटन या सिल्क? विद्या का जवाब था, हमेशा कॉटन। फिर विद्या जोर से ठहाके लगाते हुए कहा कि कि सिल्क कपड़े का मुझे अंदाजा नहीं।

करण ने चौथा सवाल किया कि एक्ट खत्म होने के बाद चॉकलेट, ग्रीन टी या एक और राउंड?' 
विद्या ने कहा 'पानी।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week