BJP नेताओं ने जिंदा अटलजी को श्रद्धांजलि दे दी | NATIONAL NEWS

07 April 2018

पटना। भारतीय जनता पार्टी का 38वां स्थापना दिवस शुक्रवार को मनाया गया. देशभर में इसको लेकर कार्यक्रम किए गए और पार्टी के संस्थापक दीनदयाल उपाध्याय और श्यामा प्रसाद मुखर्जी को श्रद्धांजलि दी गई. मगर इसी बीच एक ऐसी तस्वीर वायरल हो गई है, जिसको लेकर काफी चर्चा है. घटना बिहार के बक्सर जिले की है, जहां पर पार्टी के 38वें स्थापना दिवस को लेकर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था और इसके मुख्य अतिथि बीजेपी के जिलाध्यक्ष राणा प्रताप सिंह थे. बीजेपी जिलाध्यक्ष ने भी इस कार्यक्रम के दौरान दीनदयाल उपाध्याय और श्यामा प्रसाद मुखर्जी की तस्वीर पर फूल माला चढ़ाया और उन्हें श्रद्धांजलि दी.

मगर हद तो तब हो गई जब मंच पर ही पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की तस्वीर पर भी राणा प्रताप सिंह ने माल्यार्पण कर दिया और उन्हें भी श्रद्धांजलि दे दी. बीजेपी नेता की इस भूल से हर कोई चौंक गया और अब उनकी इस भूल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. राणा प्रताप सिंह यह शायद भूल गए कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी भले ही अभी बीमार हैं मगर जीवित हैं और उनकी तस्वीर पर फूल माला चढ़ा कर उन्होंने कई लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाया है.

फोटो वायरल होने के बाद आजतक ने राणा प्रताप सिंह से बात की, तो उन्होंने माना कि उनसे गलती हो गई है. उन्होंने कहा कि मैंने जानबूझकर यह गलती नहीं की है, बल्कि भूलवश उन्होंने वाजपेयी जी की तस्वीर पर माल्यार्पण कर दिया. हालांकि राणा प्रताप सिंह ने कहा कि विपक्षी दलों से ज्यादा उनकी ही पार्टी के लोग, जो उनके विरोधी हैं. इस पूरे मुद्दे को उछाल रहे हैं और उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं.

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week