BHOPAL: कांग्रेस नेता के घर में छुपा था भिंड हिंसा का फरार मास्टर माइंड जाटव | MP NEWS

07 April 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश में 2 अप्रैल को हुई हिंसा में कांग्रेस और भाजपा दोनों ही पार्टियों के नेताओं की संबद्धता सामने आ रही है। भिंड में हिंसा करके फरार हुआ जनपद अध्यक्ष संजू जाटव का पति गजराज जाटव पूर्व मंत्री इब्राहिम कुरैशी के बेटे के घर फरारी काट रहा था। पुलिस ने उस पर 10 हजार का इनाम घोषित किया था। पुलिस ने गजराज जाटव को ही हिंसा का मास्टर माइंड बताया है। पुलिस ने पूर्व मंत्री के कांग्रेसी बेटे को भी हिरासत में ले लिया है। कहा जा रहा है कि कांग्रेसी नेता के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। 

भोपाल पुलिस ने उसे उसके एक साथी के साथ श्यामला हिल्स से चाय पीते हुए पकड़ा है। इस मामले में पुलिस आरोपियों की फरारी काटने में मद्द करने वाले पूर्व मंत्री के बेटे को भी आरोपी बनाएगी। पुलिस ने दोनों लोगों को भिंड पुलिस के हवाले कर दिया है। आगे की कार्रवाई भिंड पुलिस करेगी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिली थी कि भिंड में हुई हिंसा में फरार जनपद अध्यक्ष का पति गजराज जाटव अपने साथी दीपक सोनी के साथ श्यामला हिल्स में चाय पी रहा है। 

भिंड पुलिस के साथ हनुमानगंज थाना प्रभारी सुधेश तिवारी अपने अमले के साथ पहुंचे और दोनों को दबोच लिया। पुलिस पूछताछ में दोनों लोगों ने बताया कि अंसल अपार्टमेंट में स्थित फ्लैट में ठहरे हुए थे। ये फ्लैट पूर्व मंत्री इब्राहिम कुरैशी के बेटे शानू कुरैशी का है। वह भी कांग्रेस का नेता है। पुलिस इस मामले में शानू से भी पूछताछ कर उसे भी आरोपी बनाएगी।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week