BALAGHAT: शादी के 2 दिन पहले दूल्हे ने किया युवती का रेप | CRIME NEWS

01 April 2018

आनंद ताम्रकार/बालाघाट/वारासिवनी। वारासिवनी के समीप सिकन्द्रा गांव में शर्मसार कर देने वाला घटनाक्रम सामने आया है। एक युवक ने 2016 में एक युवती को प्यार के जाल में फंसाया और लगातार उसका यौन शोषण करता रहा। चुपके चुपके उसने दूसरी युवती से शादी तय कर ली। चौंकाने वाली बात तो यह है कि शादी के ठीक 2 दिन पहले उसने प्रेमिका को बुलाया और उसका बलात्कार किया। दुल्हे मियां जब घोड़ी पर चढ़कर शादी के लिए निकल रहे थे, तभी पुलिस आ धमकी और अब दुल्हे राजा सलाखों के पीछे हैं। 

ग्राम सिकन्द्रा के वार्ड नं.16 नदीटोला निवासी दिनेश पिता मनीष मरठे का अपनी ही वार्ड की 24 वर्षीय युवती के साथ वर्ष 2016 से प्रेम प्रंसग चल रहा था। इस दौरान शादी का प्रलोभन देकर युवक ने युवती के साथ शारीरिक संबंध भी बना लिये। इधर दिनेश ने किसी अन्य युवती से विवादह स्वीकार कर लिया। विवाह लालबर्रा क्षेत्र में तय हुआ। 31 मार्च 2018 को उसका विवाह होना था। युवक ने प्रेमिका को शादी के 2 दिन उसे बुलवाया और उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाया।

31 मार्च को जब दिनेश और उसके परिजन बारात लेकर शादी के लिये घर से रवाना ही होने वाले थे उसी समय वारासिवनी पुलिस ने उसके घर पर दबिश दी और दूल्हे राजा बने दिनेश को गिरफतार कर पुलिस थाना ले आई। पिडित युवती ने दिनेश के खिलाफ शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाते हुये लिखित शिकायत दर्ज कराई। उसने 2 दिन पूर्व मोबाईल फोन के माध्यम से उसके द्वारा भेजे गये संदेश को भी पुलिस को दिखलाया और अवगत कराया की सन 2016 से 29 मार्च 2018 तक उसे शादी का प्रलोभन देते हुये उसका शारीरिक शोषण किया और अब वह उसे छोडकर किसी अन्य युवती से विवाह रचाने जा रहा है।

पुलिस ने पिडित युवती की शिकायत पर दिनेश मरठे के विरूद्ध भादवि की धारा 376,2एन,417 का प्रकरण पंजीबद्ध करते हुए पीड़ित युवती को डाक्टरी परीक्षण के लिये जिला चिकित्सालय भिजवाया गया है। दूल्हे राजा को पुलिस ने जब उसके घर से पुलिस थाना लाया तो उसके पीछे पीछे गांव के अनेक लोग जिसमें उसके परिजन भी शामिल थे पुलिस थाना पहुंच गये थे। जब उन्हें पुलिस से वास्ताविकता का पता चला तो वे शर्मशार होकर लौट गये।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->