AMER BAKERY की लस्सी में निकली मकड़ी, सेंपल जब्त | BHOPAL NEWS

07 April 2018

भोपाल। लिंक रोड नंबर-1 प्रकाश तरण पुष्कर के पास स्थित आमेर बेकरी हट में शुक्रवार शाम को लस्सी में मकड़ी मिलने से हंगामा खड़ा हो गया। जिससे रेस्तरां में मौजूद ग्राहकों ने हंगामा शुरू कर दिया। इस पर बेकरी संचालक हरविंदर सिंह न कहा कि लस्सी बच्चे ने बनाई है। गलती से मकड़ी आ गई होगी। लस्सी का बिल देने से इंकार करने पर विवाद की स्थिति बन गई। मौके पर पहुंची खाद्य सुरक्षा अधिकारियों की टीम ने रेस्तरां से लस्सी के सैंपल लेकर लस्सी जब्त कर ली है। 

शुक्रवार शाम न्यू अशोका गार्डन निवासी प्रदीप राजपूत अपने दोस्तों के साथ यहां लस्सी पीने पहुंचे थे। एक ग्लास की लस्सी में मकड़ी पड़ी थी। प्रदीप ने बेकरी संचालक को इसकी जानकारी दी। संचालक ने दूसरी लस्सी देने की बात कही। इस पर यहां लस्सी पी रहे दूसरे ग्राहकों ने हंगामा शुरू कर दिया। इस दौरान प्रदीप ने लस्सी का बिल मांगा, जिसे देने से मना कर दिया। 

सूचना के बाद मौके पर पहुंचे मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी देवेंद्र कुमार वर्मा की टीम ने मौके से लस्सी के सैंपल लेकर मरी हुई मकड़ी को जब्त कर लिया है। खाद्य सुरक्षा अधिकारियों का कहना है कि बेकरी में बनी लस्सी को जब्त कर लिया गया है। सैंपलिंग की जांच रिपोर्ट के आधार पर संचालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->