अमेरिका से अच्छी सड़को पर रोजाना मौत का तांडव, बेलखेड़ा में 3 मृत 5 गंभीर | MP NEWS

Sunday, April 29, 2018

JABALPUR SAMACHAR | लगातार हो रहे भीषण सड़क हादसों में रोजाना हो रही मौते। जबलपुर जिले के बेलखेड़ा थाना के ग्राम मनकेडी के पास आज दोपहर करीब तीन बजे हुए दुर्घटना में एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसमें तीन लोग सवार थे। ट्रक के पलटने से उसमे सवार लोग नीचे दब गए । राहगीरों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मौके पर बचाव और राहत कार्य जारी घटना के बाद लगा जाम।

मुख्यमंत्री का दावा और हकीकत
प्रदेश के मुख्यमंत्री ने अपने बयान में कहा था कि मध्यप्रदेश की सड़कें अमेरिका से भी अच्छी हैं लेकिन प्रदेश में लगातार हो रही थोक सड़क दुघर्टनाओं से इस बयान के दावे की हकीकत सामने है जैसे कि विगत कुछ माह से लगातार मध्यप्रदेश की सड़कों पर मौत का तांडव कुछ इस तरह है- 
सबसे पहले जनवरी माह में इंदौर के डीपीएस स्कूल की बस हादसे में 5 बच्चो की मौत फिर जबलपुर जिले के बरेला में ट्रक बच्चों को रौंदता हुआ घर मे घुसा 7 मृत हुए , 

जिसके बाद कटनी जिले के मझगवां में दो सवारी ऑटो को बेलगाम ट्रक ने रौंदा तो 10 लोग मृत हुए फिर, 
सीधी जिले में बरातियों से भरा वाहन सोन नदी में गिरा जिसमे 22 लोग मृत हुए जबकि यह हादसा 26 अप्रैल को सुबह साढ़े पांच बजे हुआ जिसमें दुल्हन समेत 5 लोग मृत हो गए। 
इसके बाद स्तन में आदिवासी समाज के बरातियों का वाहन में दूल्हा के भाई समेत 5 कई मौत हुई ।
इन दावों की हकीकत से यह तो पता चलता ही है कि विकास किस कदर सिर चढ़कर बोलता है। जबकि इन बड़ी सड़क दुर्घटनाओं के अलावा रोजाना ही औसतन लोग सड़क हादसे में मारे जा रहे हैं।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week