गुरुकुल पब्लिक स्कूल की बस खाई में गिरी, 17 छात्रों के शव मिले, बढ़ने की संभावना | NATIONAL NEWS

09 April 2018

नई दिल्ली। हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में सोमवार को गुरुकुल पब्लिक स्कूल की छात्रों से भरी बस गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में दर्जनों बच्चों की मौत हो गई। समाचार लिखे जाने तक 17 बच्चों के शव निकाले जा चुके थे। घायलों की संख्या का खुलासा नहीं किया गया है। हादसा कांगड़ा जिले के नूरपुर के नजदीकी गांव चेली के पास हुआ।  बस को खाई से निकालने के लिए एनडीआरएफ की टीम बुलाई गई है। जो बच्चों के निकलने के लिए बचाव अभियान चला रही है। 

मिली जानकारी के मुताबिक, नूरपुर-मलकवाल के पास बस 200 फीट गहरी खाई में जा गिरी है। ये छात्र गुरुकुल पब्लिक स्कूल के सदवां के छात्र थे। मृतकों का आंकड़ा बढऩे की आशंका जताई जा रही है क्योंकि कई बच्चे अभी भी दबे हुए हैं जिन्हें अभी निकालने की कोशिश की जा रही है।

यह हादसा मलकवाल से ठेहड़ के बीच हुआ। घायल बच्चों को सिविल अस्पताल नूरपुर में भर्ती करवाया गया है। हादसे की जानकारी के बाद बच्चों के परिजन गहरे सदमे में हैं। मौका पर राहत व बचाव कार्य जारी हैं। फिलहाल पता नहीं चल पाया है कि बस में स्पीड गर्वनर था या नहीं। हादसे का कारण भी स्पष्ट नहीं हुआ है। बस में इमरजेंसी दरवाजा था या नहीं इसकी जानकारी भी फिलहाल नहीं दी गई है। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->