VIDISHA: युवती का रेप कर नहर में फेंक गए, हाथ टूटा, शरीर पर घाव | CRIME NEWS

Tuesday, March 20, 2018

भोपाल। विदिशा के नटेरन थाना क्षेत्र में स्थित एक नहर में युवती घायलावस्था में मिली है, जिसका रेप के बाद दरिंदों ने मारपीट कर नहर में फेंक दिया था। जिसे गंभीर हालत में भोपाल रेफर किया गया है। घटना की सूचना पुलिस को तब मिली, जब किसी ने 100 नंबर डॉयल कर जानकारी दी कि विदिशा के नटेरन थाने में पड़ने वाली एक नहर में एक लड़की गंभीर अवस्था में पड़ी हुई है। पुलिस ने युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां मेडिकल जांच में रेप की पुष्टि हुई है।

एएसपी विनोद कुमार चौहान ने बताया कि डॉयल 100 के जरिए विदिशा पुलिस को सूचना मिली थी कि नटेरन थाने के राइखेड़ी और जमुनियाई के बीच नहर में एक युवती बेहोशी की हालत में पड़ी हुई है। मेडिकल जांच में युवती के साथ दुष्कर्म और दरिंदगी के साथ ही मारपीट की बात सामने आयी है। युवती के दाहिने हाथ में फ्रैक्चर और शरीर में कई जगह चोटें भी आयी हैं। संभवतः आरोपी युवती को मृत समझकर नहर में फेंक गए थे।

मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर विदिशा कोतवाली थाने में जीरो एफआईआर पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 376, 323 और 325 के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस मामले की जांच के लिए एक विशेष टीम बनाई गयी है। जिसमें थाना प्रभारी नटेरन और अररिया को शामिल किया गया है।

युवती के अचेतावस्था में होने से शिनाख्त और बयान दर्ज नहीं हो सका है। युवती की पहचान को लेकर पुलिस का कहना है कि राईखेडी और जामनपुर गांव के लोगों से जानकारी जुटाने और लड़की की पहचान के लिए कहा गया है, लेकिन अभी तक कोई लड़की को पहचान नहीं सका है। रेप पीड़ित युवती को जिला अस्पताल विदिशा से गंभीर हालत में भोपाल रेफर कर दिया गया है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week