नरेंद्र मोदी 2029 तक भारत के PM रहेंगे: ब्लूमबर्ग मीडिया की भविष्यवाणी | NATIONAL NEWS

Tuesday, March 20, 2018

नई दिल्ली। एक अंतरराष्ट्रीय मीडिया संस्थान ब्लूमबर्ग मीडिया के समीक्षकों का अनुमान है कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2029 तक अपने पद पर बने रहेंगे और इसकी वजह होगी, पीएम मोदी की निजी लोकप्रियता। यानी की 2019 और 2024 के लोकसभा चुनाव नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता के कारण जीते जाएंगे। इसमें भाजपा और आरएसएस का योगदान कम होगा। 

ब्लूमबर्ग मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक नरेंद्र मोदी साल 2029 तक देश के पीएम रह सकते हैं। उनका आकलन है कि मोदी के कद का कोई भी नेता मैदान में नहीं है। उनकी तुलना रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन और चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग से की जाती है। मोदी के प्रशंसकों में 10 साल के बच्चे से लेकर 90 साल के बुजुर्ग तक शामिल हैं। 

रिपोर्ट कहता है कि मोदी की निजी लोकप्रियता बरकरार है। पार्टी से ज्यादा लोग मोदी को चाहते हैं। उनके खिलाफ निजी तौर पर भ्रष्टाचार के कोई आरोप नहीं लगे हैं। जनमानस उन्हें फिर से मौका दे सकती है। 

पाकिस्तानी लेखक ने लिखी रोचक टिप्पणी
पाक के ही एक लेखक (निगार) ने अपने एक लेख में कहा है कि भारत बहुत ही भाग्यशाली है कि उसके पास मोदी जैसा नेता है। दरअसल, त्रिपुरा की जीत ने भाजपा की लोकप्रियता शिखर तक पहुंचा दी। उत्तर से लेकर दक्षिण और पूरब से लेकर पश्चिम तक भाजपा (गठबंधन सहित) आज 21 राज्यों में सत्ता पर काबिज है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week