शिवराज के नाम पर नहीं जीत पाएंगे: सौदान सिंह ने इशारे में कहा | MP NEWS

27 March 2018

भोपाल। बीजेपी के राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री सौदान सिंह ने प्रदेश पदाधिकारियों की पहली ही बैठक में बड़ा बयान दिया है। उनका कहिना है कि सरकार, वापस सरकार नहीं दे सकती। इसलिए संगठन को ही सरकार बनना होगी। बता दें कि चुनाव के दौरान मौजूदा सरकार अपने विकास कार्यों के नाम पर वोट मांगती है परंतु सौदान सिंह के इस बयान से साफ हो गया है कि इस बार शिवराज सिंह के नाम पर वोट नहीं मिलने वाले, इसलिए भाजपा को अपने तरीके से काम करना होगा। 

सौदान सिंह ने प्रभारी मंत्रियों के कामकाज के रवैये पर भी नाराजगी जताई। सिंह ने कहा- पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने निर्देश दिए थे कि सभी मंत्री अपने-अपने प्रभार वाले जिलों में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करें, लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है। मंत्री जिला मुख्यालय के अलावा ब्लाक स्तर तक जाएं। 

कार्यकर्ता नाराज हैं, मंत्री उन्हे मनाने जाएं
कार्यकर्ताओं में सरकार के खिलाफ नाराजगी होने से इंकार नहीं किया जा सकता है, उसे दूर करें। उनके कामों प्राथमिकता से कराएं। कार्यकर्ताओं के बीच यदि मतभेद हैं, तो उसे सुलझाएं। उन्हें लटकाकर मत रखें। सिंह ने कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को मंडल और बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं की बात को ध्यान से सुनना चाहिए। यही कार्यकर्ता सही फीडबैक देता है। 

इस अवसर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान, प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत तथा सह संगठन महामंत्री अतुल राय सहित पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी उपस्थित थे। बैठक के बाद सातों मोर्चों के प्रदेश अध्यक्षों तथा महामंत्रियों के साथ बैठक की। इस अवसर पर मोर्चा अध्यक्षों ने तीन महीनों का कार्य प्रतिवेदन प्रस्तुत किया। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->