BJP नेता के भतीजे ने किया युवती का बलात्कार:FIR | MP NEWS

Tuesday, March 27, 2018


भोपाल। रायसेन में मंत्री रामपाल सिंह की बहू द्वारा मानसिक प्रताड़ना और शादी के बाद धोखा से तंग आकर आत्महत्या करने के बाद अब खरगौन जिले से बड़ी खबर आ रही है। कद्दावर भाजपा नेता के भतीजे यूनिक सुराणा पर एक युवती का कई बार बलात्कार करने का आरोप लगा है। 


पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। आरोप है कि यूनिक सुराणा ने शादी का वादा करके युवती से कई बार यौन संबंध बनाए और फिर शादी से इनकार कर दिया। इतना ही नहीं उसने दोनों के अश्लील वीडियो और फोटो भी जमा किए एवं जब युवती ने शादी का वादा याद दिलाया तो दोनों के वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देते हुए चुप रहने को कहा। 

पत्रकार श्री आशुतोष पुरोहित की रिपोर्ट के अनुसार पीड़ित छात्रा के परिजनों ने रिपोर्ट देकर बताया कि उनकी बेटी बड़वानी में कक्षा 12वीं में अध्यनरत है। वो बड़वाह निवासी अपनी बुआ के घर नवरात्र के दौरान घूमने आई थी। तब से ही यूनिक सुराणा नाम का युवक उससे दोस्ती करने के लिए पीछे पड़ा था। इसके बाद उसने छात्रा से दोस्ती कर ली और उससे शादी करने का वादा कर शारीरिक संबंध बनाए।

आरोपी ने एक साल तक छात्रा को शादी का झांसा देता रहा और उसका यौन शोषण करता रहा। पीड़ित के शादी के लिए दबाव बनाने पर वो शादी की बात से मुकर गया और दोनों के अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week