मप्र शासन लिखी JEEP में आए थे जेबकतरे, दर्जनों कांग्रेसी नेताओं की जेब काटी | MP NEWS

10 March 2018

भोपाल। ज्योतिरादित्य सिंधिया की सभा में दर्जनों कांग्रेसी नेताओं की जेब कट गई। पता चला है कि कुल करीब 5 लाख रुपए कांग्रेसियों की जेब से सरक गए। इस मामले में अब पता चल रहा है कि जेबकतरे सिंधिया की सभा में मप्र शासन लिखी जीप से आए थे। वो आसानी से भीड़ में शामिल हो गए और अंत तक हाथ साफ करते रहे। यह घटना शिवपुरी जिले की कोलारस विधानसभा के खतौरा गांव में हुई। बता दें कि यहीं पर उपचुनाव सम्पन्न हुआ है और सिंधिया धन्यवाद सभा करने आए थे। खतौरा कांग्रेस प्रत्याशी का अपना गांव है। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया का रोडशो
मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के कोलारस विधानसभा क्षेत्र में हुए उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार महेंद्र सिंह यादव की जीत पर सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के रोड शो में जेबकतरे पांच लाख रुपये से ज्यादा की रकम लेकर भाग गए। जेबकतरे मध्य प्रदेश शासन लिखे वाहन से वारदात करने आए थे। पुलिस ने हालांकि तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर वाहन भी जब्त कर लिया है।

विधायक की भी जेब कटी
पुलिस के अनुसार, खतौरा में आयोजित सिंधिया के रोड शो के दौरान बुधवार को बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए। इस रोड शो के दौरान चंदेरी से विधायक गोपाल सिंह चौहान, जनपद उपाध्यक्ष रामवीर सिंह यादव सहित कई लोगों की जेब कटी. जेबकतरे लगभग पांच लाख रुपये ले जाने में सफल रहे।

मध्य प्रदेश शासन की गाड़ी में आए जेबकतरे
जेब कटने की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की। उसे तीन आरोपियों को पकड़ने में सफलता मिली है। उस जीप को भी जब्त कर लिया गया है, जिसमें सवार होकर जेबकतरे मध्य प्रदेश शासन की पट्टी लगाकर आए थे। पुलिस ने बताया कि तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। हिरासत में लिए गए आरोपियों के नाम चंदन नामदेव, विनोद नामदेव, विकास तिवारी हैं। सभी शिवपुरी निवासी हैं।

24 फरवरी को हुआ था उपचुनाव
मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के कोलारस और अशोकनगर जिले के मुंगावली विधानसभा के लिए 24 फरवरी को उपचुनाव हुआ था। मुंगावली विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह यादव ने बीजेपी प्रत्याशी बाई साहब को हराकर जीत हासिल की थी। कोलारस से कांग्रेस उम्मीदवार महेन्द्र सिंह यादव ने भाजपा के उम्मीदवार देवेंद्र जैन को 8086 मतों के अंतर से हराया था।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts