JABALPUR में सरेशाम युवा कारोबारी को गोलियों से भून डाला | CRIME NEWS

जबलपुर। शहर की राजुल टाउनशिप में एक युवा कारोबारी को सरेशाम गोलियों से भून डाला गया। हमला बाइक सवार 2 शार्पशूटर्स ने किया। दोनों एक ही बाइक पर सवार थे। उन्होंने अंधाधुंध फायरिंग की। 8 गोलियां युवा कारोबारी पवन दुबे के शरीर में धंस गईं जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस शूटर्स का पता नहीं लगा पाई है। इलाके में दहशत है। घटना मंडला रोड पर तिलहरी स्थित राजुल टाउनशिप में सोमवार 19 मार्च 2018 की शाम को हुई। 

गोराबाजार थाना पुलिस ने बताया कि इस क्षेत्र में पवन पिता छोटेलाल दुबे एक साल पहले तक रेत का कारोबार करता रहा। कुछ समय पहले ही उसने रेत का कारोबार बंद करके कोई दूसरा काम शुरू करने की योजना बनाई। पवन का नया काम शुरू होने से पहले ही अज्ञात युवकों ने उसे राजुल टाउनशिप में गोलियां से भून दिया।

पुलिस ने मौके का निरीक्षण करके 8 खोखे बरामद किए हैं। इसके साथ ही आस-पास के लोगों से बयान लिए जा रहे हैं। इसमें अब तक यही खुलासा हुआ है कि हमलावरों की संख्या दो थी, जो युवक पर लगातार फायरिंग कर रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के बताए अनुसार हमलावरों के स्कैच भी बनवाए जा रहे हैं।

मेडिकल में युवक की मौत
गोराबाजार पुलिस को शाम 7.30 बजे के करीब राजुल टाउनशिप में गोली चलने और एक युवक के घायल होने की खबर लगी। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और वहां से घायल पवन को एक एम्बुलेंस से मेडिकल भिजवाया। मेडिकल में डॉक्टरों ने पवन को मृत घोषित कर दिया।

कॉल डिटेल से मिलेगा सुराग
एएसपी दीपक शुक्ला के नेतृत्व में मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मृतक पवन का मोबाइल कब्जे में ले लिया। मोबाइल की कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस को सुराग मिलने की उम्मीद है। घटनास्थल पर पुलिस को एक एक्टिवा खड़ी मिली। यह पवन की है या किसी और कि यह फिलहाल साफ नहीं हो सका है। पुलिस ने राजुल टाउनशिप के सुरक्षागार्ड से पूछताछ करके कुछ देर उसे अपने साथ भी घुमाया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !