HOLY ANGEL'S SCHOOL के खिलाफ FIR | EDUCATION NEWS

10 March 2018

गाजियाबाद। HOLY ANGEL'S PUBLIC SCHOOL, GHAZIABAD के खिलाफ धोखाधड़ी का आपराधिक प्रकरण दर्ज किया गया है। आरोप है कि स्कूल प्रबंधन ने 10वीं बोर्ड की परीक्षा के लिए कई छात्रों का एडमिशन ले लिया। साल भर फीस भी भरवाई लेकिन सीबीएसई की औपचारिकताएं पूरी नहीं की जिससे सभी बच्चे परीक्षा ही नहीं दे पाए। पेरेंट्स की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई है। स्कूल के डायरेक्टर, प्रधानाचार्या और प्रबंधन समिति को आरोपित किया गया है। 

लोहिया नगर निवासी पवन गोयल ने यह रिपोर्ट दर्ज कराई है। पवन गोयल का कहना है कि उनके बेटे सानिध्य गोयल समेत अन्य छात्रों ने होली एंजिल पब्लिक स्कूल में एडमिशन लिया था। आरोप है कि स्कूल के डायरेक्टर सिद्धार्थ जैन, प्रधानाचार्या और प्रबंधन समिति ने फर्जीवाड़ा कर उनके बेटे समेत कई छात्रों का एडमिशन कर लिया, लेकिन सीबीएसई में उनका पंजीकरण नहीं कराया गया। साल भर वह छात्रों के परिजनों से मोटी फीस वसूलते रहे और धोखा देकर लाभ कमाते रहे। पांच मार्च को बोर्ड परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड लेने पहुंचे तो धोखाधड़ी का पता चला। 

एडमिट कार्ड न मिलने पर उनका बेटा परीक्षा नहीं दे सका। उसके भविष्य से खिलवाड़ किया गया। उनका कहना है कि उनके बेटे के अलावा कई अन्य ऐसे छात्र-छात्राएं और भी हैं जो स्कूल प्रबंधन की गलती और धोखाधड़ी का खामियाजा भुगत रहे हैं। पवन गोयल की शिकायत पर कविनगर पुलिस ने होली एंजिल स्कूल के डायरेक्टर सिद्धार्थ जैन, प्रधानाचार्या और प्रबंध समिति के खिलाफ धोखाधड़ी की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->