घिनौनी होली: छात्रा पर फैंका वीर्य से भरा गुब्बारा | CRIME NEWS

Friday, March 2, 2018

नई दिल्ली। रंगों के त्योहार होली के नाम पर दिल्ली में हुड़दंग का घिनौना चेहरा सामने आया है. दिल्ली में पिछले पांच दिन में दूसरी बार छात्रा पर वीर्य से भरा गुब्बारा फेंका गया. हैरानी की बात यह है कि दिल्ली पुलिस से लेकर सरकार ने इस पर कोई ठोस कार्रवाई नहीं की है. विशेष पुलिस आयुक्त और दिल्ली पुलिस के मुख्य प्रवक्ता दीपेन्द्र पाठक ने स्वीकार किया कि कुछ अजीब घटनाएं प्रकाश में आई हैं. उन्होंने कहा, "ऐसे मामलों में जहां भी शिकायतें प्राप्त हुई हैं, दिल्ली पुलिस ने इसे दर्ज कर लिया है. ऐसी घटनाओं को ध्यान में रखकर वहां पुलिस की मौजूदगी रहेंगी."

उधर, जीसस मेरी कॉलेज के छात्रों और प्रोफेसरों के एक समूह ने दिल्ली पुलिस मुख्यालय पर प्रदर्शन किया और आरोप लगाया कि संबंधित घटनाओं को रोकने के लिए पर्याप्त कदम नहीं उठाए जा रहे हैं.  पुलिस आयुक्त को सौंपे गए एक ज्ञापन में कहा गया, "होली के दौरान दिल्ली के कई भागों में महिलाओं और युवतियों पर वीर्य भरे गुब्बारे फेंके जाते रहे हैं. हम समुचित पुलिस व्यवस्था, गश्त और त्वरित कार्रवाई की अपील करते हैं क्योंकि हमें इनकी बहुत कमी लग रही है." 

दिल्ली विश्वविद्यालय के लेडी श्रीराम कॉलेज फॉर वुमन की छात्राओं ने गुरुवार को गुब्बारे फेंके जाने की घटनाओं की शिकायत की थी. कॉलेज की बीए इतिहास की एक छात्रा ने अमर कॉलोनी के पास दो मंजिला इमारत से वीर्य भरा गुब्बारा फेंके जाने का आरोप लगाया था. पांच दिन पहले इसी कॉलेज की एक छात्रा ने वीर्य भरा गुब्बारा फेंके जाने का आरोप लगाया और सोशल मीडिया पर अपने अनुभवों को साझा किया था.  

पीड़िता ने कुछ इस तरह बताई आपबीती
दिल्ली यूनिवर्सिटी के एक कॉलेज की एक छात्रा ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में दावा किया है कि अज्ञात लोगों के एक समूह ने उसके ऊपर हाल में 'वीर्य से भरा' गुब्बारा फेंका था. पुलिस ने कहा कि मामला उसके संज्ञान में आया है और वह लड़की से संपर्क करने की कोशिश कर रही है जिससे कि जांच शुरू हो सके. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, "हमें अभी तक इस संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है."

पूर्वोत्तर की रहने वाली लड़की ने 24 फरवरी को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा, "मैं अमर कालोनी मार्केट में अपने एक मित्र के साथ एक कैफे में दोपहर भोज के लिए गई थी. जब मैं रिक्शे में बैठकर वापस आ रही थी तो कुछ लोग आए और मेरी तरफ तरल पदार्थ से भरा गुब्बारा फेंक दिया जो मेरे कूल्हे से टकराया और यह फट गया तथा इसमें भरी चीज के अंश मेरी ड्रेस पर फैल गए."  उसने कहा, "मेरी काली लैगिंग पर सफेद निशान पड़ गए...मैं अनुमान नहीं लगा सकी कि असल में यह क्या था. जब मैं हॉस्टल पहुंची तो मैंने अपनी एक अन्य मित्र को वीर्य से भरे गुब्बारे फेंके जाने की बात करते सुना." 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...
 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah