इनमें से एक BOLLYWOOD एक्ट्रेस विदेशियों के दिल पर राज करती है | SURVEY REPORT

24 March 2018

मुंबई। आपको शायद लगता होगा कि पिछले दो साल से PRIYANKA CHOPRA अमेरिका में रह कर वहां का टीवी शो और हॉलीवुड की फिल्में कर रहीं हैं तो भारत के बाहर सबसे ज़्यादा वो ही फेमस होंगी। या फिर DEEPIKA PADUKONE ने विन डीज़ल जैसे बड़े स्तर के साथ HOLLYWOOD की फिल्म की तो वो देश के बाहर लोकप्रिय होंगी। लेकिन आपके ये सारे अनुमान गलत हैं। आज के दौर में अगर भारत के बाहर किसी BOLLYWOOD अभिनेत्री के नाम का सबसे अधिक लोकप्रिय है तो वो हैं KATRINA KAIF। 


विदेशी मूल की इस अभिनेत्री को दुनिया भारतीय फिल्मों के कारण ही पसंद करती है। दरअसल ये बात एक वीडियो ऑन डिमांड ऐप की जारी ताज़ा रिपोर्ट से पता चली है। ये रिपोर्ट पिछले साल एक जनवरी से 31 दिसंबर के बीच एकत्र किये गए डेटा के आधार पर बनाई गई है। 

करीब 40 मिलियन यूजर्स के डेटा के आधार पर भारतीय अभिनेत्री की विदेशी लोकप्रियता तय की गई। इस लिस्ट में प्रियंका, दीपिका, करीना, ऐश, अनुष्का, काजोल और आलिया भी शामिल थीं। कटरीना कैफ वैसे भी इससे पहले कुछ समय तक गूगल पर सबसे अधिक सर्च करने वाली अभिनेत्री थीं, जो स्थान बाद में सनी लियोनी ने ले लिया।

इस सर्वे में दिलजीत दोसांझ को भारत के बाहर सबसे लोकप्रिय पंजाबी एक्टर माना गया है तो नीरू बजवा को दूसरा स्थान मिला है। सर्वे के मुताबिक भारत के बाहर सबसे अधिक आस्ट्रेलिया में पंजाबी फिल्में देखी जाती हैं और अमेरिका में सबसे अधिक तमिल फिल्में। 

करीब 25 से 35 साल की उम्र के लोग सबसे अधिक 50 प्रतिशत फिल्में वीडियो ऑन डिमांड देखते हैं। विदेशों में हाल ही में मराठी और भोजपुरी फिल्मों की मांग भी बढ़ी है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts