जीनत अमान ने कारोबारी पर रेप का आरोप लगाया, गिरफ्तार | BOLLYWOOD NEWS

23 March 2018

मुंबई। बॉलिवुड की मशहूर अभिनेत्री जीनत अमान ने बीती शाम मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में बिजनसमैन सरफराज एहसान उर्फ अमर खन्ना को रेप के लिए आरोपित करते हुए एफआईआर दर्ज कराई। जुहू पुलिस स्टेशन ने इस मामले को मुंबई क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया है। पुलिस ने व्यापारी को गिरफ्तार कर लिया है एवं मामले की जांच की जा रही है। जीनत अमान ने अमन खन्ना पर पिछले कई सालों में, कई बार अलग-अलग आरोप लगाए, लेकिन इस बार आरोप बेहद गंभीर है, इसलिए इस मामले को मुंबई क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर कर दिया गया है। 


जानकारी के मुताबिक आरोपी अमन खन्ना को गिरफ्तार कर लिया है और क्राइम ब्रांच मामले की जांच में जुट गई है। जीनत अमान ने 2 महीने पहले भी 30 जनवरी को अमन खन्ना पर उनका पीछा करने और धमकाने का आरोप लगाया था। कारोबारी अमन खन्ना को उस समय भी मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था और उसके खिलाफ स्टॉकिंग और धमकी देने का आरोप दर्ज किया था। 

पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार, 38 साल के इस कारोबारी का नाम सरफराज उर्फ अमन खन्ना है। वह जीनत अमान का काफी समय से पीछा कर रहा था। आरोपी जीनत को अश्लील मेसेज भी भेजता था। अमन खन्ना पर जीनत के घर जबरदस्ती घुसने, बदतमीजी करने और बिल्डिंग के सिक्यॉरिटी गार्ड के साथ मारपीट करने का भी आरोप दर्ज किया जा चुका है। 

पिछली बार की शिकायत के बाद पुलिस ने सरफराज उर्फ अमन खन्ना पर पीछा करने 354 (D) और महिला को सरेआम धमकाने के खिलाफ 509 आईटी ऐक्ट के तहत मामला दर्ज किया था। बताया जाता है कि अमन खन्ना कई तरह के कारोबार करता है। वह फिल्म मेकिंग और रियल स्टेट के कारोबार में सक्रिय है। जानकारी के अनुसार सरफराज मानसिक रूप से भी परेशान है। उसके खिलाफ मुंबई के बांगुर नगर में भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->