समाज को सिंगल महिलाओं के बारे में अपनी सोच भी बदलनी चाहिए: सुमोना | BOLLYWOOD NEWS

'द कपिल शर्मा शो' से फेमस होने वाली टीवी एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती अक्सर शादी को लेकर चर्चा में रहती हैं। कपिल शर्मा की को-स्टार रह चुकीं सुमोना ने इस बार अपनी शादी को लेकर कहा है कि वह शादी नहीं करना चाहती हैं। आपकों याद होगा कि वह बंगाली सिनेमा से जुड़े हुए सम्राट मुखर्जी से शादी की खबरों को लेकर चर्चा में आई थीं। यहां तक बाद में सुमोना को खुद सामने आकर शादी की बात से इनकार करना पड़ा था। सुमोना ने कहा था कि सम्राट उनके फैमिली फ्रैंड हैं। इस बार सुमोना ने शादी की बात को लेकर बताया है कि उनकी लाइफ में फिलहाल कोई शख्स नहीं है और अभी उनका शादी करने का कोई प्लान नहीं है। वह सिंगल है और खुश हैं। 

टीवी एक्ट्रेस सुमोना वैसे तो अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी सजग रहती हैं। वह अपने काम और पर्सनल लाइफ को अलग रखती हैं। इसके बाद भी उनके रिलेशनशिप और शादी को लेकर खबरें सुर्खियां बटोरती हैं। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक सुमोना का कहना है कि उनकी शादी की अफवाएं फैमिली के लिए भी मजाक की तरह होती हैं। सुमोना का कहना है कि उनकी शादी की अफवाएं फैमिली के लिए भी मजाक की तरह होती हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक सुमोना का कहना है कि 'हर साल मेरी शादी को लेकर रूमर्स फैलते हैं, समझ नहीं आता कि उन रूमर्स का क्या जवाब दिया जाए। हर साल उनका नाम किसी न किसी से जोड़ा जाता है। हालांकि ये मेरे और मेरे परिवार के लिए किसी मजाक से कम नहीं है।

सुमोना आगे कहती हैं कि ' मैं सिंगल हूं, खुश हूं और आजाद हूं। फिलहाल मेरी लाइफ में कोई मर्द नहीं है। अगर मेरे पास कोई विकल्प है, तो मैं शादी नहीं करना चाहती हूं। एक्ट्रेस सुमोना का कहना है कि दुनिया बदल रही है, इसलिए समाज को सिंगल महिलाओं के बारे में अपनी सोच भी बदलनी चाहिए। 

बता दें कि सुमोना चक्रवर्ती ने बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के साथ साल 1999 में फिल्म 'मन' से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। वह दूरदर्शन पर 'कब क्यों कैसे', जी टीवी पर 'कसम से', बिंदास पर 'सुन यार चिल मार', स्टार प्लस पर 'कस्तूरी' और सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर 'बड़े अच्छे लगते हैं' जैसे कुछ शानदार सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !