शर्ट उतारकर दिखाओ जिस्म कैसा है: काम मांगने आई जेनिफर से डायरेक्टर ने कहा | BOLLYWOOD NEWS

हॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज के मुताबिक, उस वक्त मैं फिल्म इंडस्ट्री में न्यूकमर थी और एक डायरेक्टर ने मुझे फिल्म में काम देने के लिए अपने घर बुलाया था। जब मैं उसके पास पहुंची तो उसने बातों ही बातों में मुझसे शर्ट उतारने को कहा। उसकी ख्वाहिश मेरे प्राइवेट पार्ट्स को देखने की थी। पहले तो मैं उस डायरेक्टर की बात सुनकर हैरान रह गई कि कोई आखिर किसी अनजान लड़की से इस तरह की बात कैसे कह सकता है लेकिन फिर मैंने पलटकर जवाब देते हुए ऐसा करने से साफ इनकार कर दिया। 

जब मैंने उसे जवाब दिया, तो मेरा दिल जोर-जोर से धड़कने लगा था। मैंने अपने आप से ही सवाल किया कि यह मैंने क्या कर दिया? यही आदमी तो मुझे काम देने वाला था लेकिन ये मेरे दिमाग में था कि इसका बिहैवियर ठीक नहीं है। हालांकि जेनिफर ने उस डायरेक्टर के नाम का खुलासा नहीं किया।

काफी पॉपुलर हो चुका है #MeToo कैम्पेन...
बता दें कि हॉलीवुड प्रोड्यूसर हार्वी विंस्टिन पर लगे सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोपों के बाद #MeToo कैम्पेन पूरी दुनिया में पॉपुलर हो चुका है। अब तक कई एक्ट्रेस इस कैम्पेन के तहत सोशल मीडिया पर खुलकर अपने साथ हुए सेक्शुअल हैरेसमेंट के बारे में बता चुकी हैं।

हाल ही में राधिका आप्टे ने किया था जिक्र...
फिल्म 'पैडमैन' में अक्षय की हीरोइन रहीं राधिका आप्टे ने भी हाल ही में एक एक तमिल फिल्म की शूटिंग के दौरान हुए खौफनाक हादसे का जिक्र किया था। उनके मुताबिक, शूटिंग पर वो मेरा पहला दिन था। तभी साउथ के एक पॉपुलर एक्टर सेट पर आए और मेरे पैरों को सहलाने लगे। मैं हैरान थी कि जिस शख्स से मैं पहले कभी मिली ही नहीं वो मेरे साथ इस तरह की हरकतें कर रहा था। इसके बाद मैंने आव देखा ना ताव और उसे एक तमाचा जड़ दिया।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !