BHIND टीचर ने छात्रा की मां से की गंदी हरकतें, स्कूल में छात्रा के कपड़े उतारे | CRIME NEWS

23 March 2018

भिंड। विलाप गांव के सरकारी स्कूल के एक शिक्षक ने शर्मनाक हरकत की है। पहले वो 8वीं की छात्रा के घर पहुंचा। छात्रा घर पर नहीं थी, उसकी मां अकेली थी तो उसके साथ गंदी हरकतें करने लगा। महिला ने चिल्लाना शुरू किया तो भाग गया। फिर स्कूल में छात्रा को एक कमरे में ले गया और उसके कपड़े उतारकर गंदी हरकतें कीं। पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है। 

एक मार्च को विलाप गांव के शासकीय स्कूल में पदस्थ शिक्षक अपने स्कूल में 8वीं की पढ़ने वाली एक छात्रा के घर पहुंच गया। जिस वक्त वह पहुंचा, उस वक्त छात्रा की मां घर पर अकेली थी। मौका पाकर उसने छात्रा की मां के साथ अश्लील हरकत शुरु कर दी। महिला ने इसका विरोध करते हुए चिल्लाने लगी तो आरोपी वहां से भाग गया।

चौदह मार्च को महिला की बेटी 8वीं का पेपर देने के लिए स्कूल पहुंची थी। तब शिक्षक छात्रा को एक कमरे में ले गया और उसके सारे कपड़े उतारकर गंदी हरकतें करने लगा। ये बात घर जाकर छात्रा ने अपनी मां को बताई। अपने साथ हुई छेड़खानी को तो मां सहन कर गई, लेकिन अपनी बेटी के साथ हुई इस गंदी हरकत से मां ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराने का मन बना लिया। मां-बेटी उमरी थाने पहुंच गई और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने तुरंत शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week