हिंदू नेता तोगड़िया की CAR को ट्रक ने टक्कर मारी, बाल बाल बचे

07 March 2018

नई दिल्ली। विश्व हिंदू परिषद नेता प्रवीण तोगड़िया एक बार फिर संदिग्ध हमले का शिकार हुए हैं। गुजरात के सूरत शहर में एक ट्रक ने उनकी कार में टक्कर मार दी। कार बुलेटप्रूफ थी इसलिए उसमें सवार तोगड़िया बच गए। प्रवीण ने इस हादसे को उनकी हत्या की कोशिश बताया है। मामले में तोगड़िया ने कहा कि जेड प्लस सुरक्षा होते हुए भी पुलिस उन्हें एस्कॉर्ट नहीं उपलब्ध करा रही है। बता दें कि इससे पहले तोगड़िया ने उनक एनकाउंटर की साजिश का आरोप लगाया था। मामला वापस लिए जाने के बावजूद राजस्थान पुलिस उन्हे गिरफ्तार करने आ गई थी। 

यह बुधवार सुबह की है। तोगड़िया की गाड़ी को पीछे से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। प्रवीण ने इस बात का भी दावा किया कि उन्होंने पुलिस को अपने रूट के बारे में पहले से ही जानकारी दे दी थी। तोगड़िया ने कहा है कि वह राज्य सरकार से अपनी सुरक्षा में लापरवाही के लिए पुलिस की शिकायत करेंगे। उन्होंने बताया कि बुलेटप्रूफ गाड़ी होने की वजह से गाड़ी के सभी लोग सुरक्षित बच गए।

आपको बता दें कि प्रवीण तोगड़िया ने इससे पहले भी हत्या का डर जताया था। जानकारी के मुताबिक 15 जनवरी को प्रवीण तोगड़िया अहमदाबाद से संदिग्ध अवस्था में गायब हो गए थे। गायब होने के बाद उन्हें एक पार्क में बेहोशी की हालत में पाया गया था। उस समय भी उन्होंने आरोप लगाया था कि राजस्थान पुलिस उनका एनकाउंटर करने आ रही थी इसलिए वह गायब हो गए थे।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week