अब गर्लफ्रेंड भी किराए पर, 13.75 रुपए में 20 मिनट | GIRLFRIEND ON RENT

31 March 2018

अगर आप सिंगल हैं या कोई लड़की भाव नहीं दे रही, तो परेशान न हों क्योंकि अब गर्लफ्रेंड किराए पर भी मिल रही है। बस इसके लिए आपको अपनी जेब जरा सी ढीली करनी होगी और एक शर्त माननी होगी। शर्त यह है कि आप लड़की को टच नहीं करेंगे। दरअसल दक्षिणी चीन के शहर हुआन में एक शॉपिंग सेंटर ने 15 लड़कियों को किराए पर उपलब्ध कराया है। वाइटैलिटी सिटी शॉपिंग कॉम्प्लेक्स के एंट्रेंस पर आपको कई लड़कियां खड़ी मिल जाएंगी। इनमें से आप जिसे चाहे चुन सकते हैं और बदले में उसके लिए सिर्फ 13.75 रुपए (11p -फिलिपीनो पीसो) चुकाने होंगे। 

महज 13.75 रुपए में यहां लोग अपनी मनपसंद लड़की के साथ 20 मिनट बिताने को मिलेंगे। इस दौरान वे उसके साथ शॉपिंग कर सकते हैं, लंच या डिनर कर सकते हैं। बातें कर सकते हैं, अपनी वो बात बता सकते हैं जो आपने किसी को नहीं बताई। आप सेल्फी ले सकते हैं। वो आपके हर मूड में आपका साथ निभाएगी। जैसा कि आप चाहते हैं। 

इस शॉपिंग सेंटर का कहना है कि यह अगला सबसे बड़ा शॉपिंग ट्रेंड बनेगा। वहां युवाओं में इसके लिए खासा क्रेज देखने को मिल रहा है। शॉपिंग सेंटर की यह स्कीम कुछ वैसी ही है, जिसमें हाइकु के फ्रैंडशिप कमर्शल प्लाजा ने मात्र 13.75 रुपयों में एक घंटे के लिए छह बॉयफ्रेंड किराए पर उपलब्ध कराए थे। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->