यात्री के पादने से मचा कोहरामा, फ्लाइट की इमर्जेंसी लैंडिंग | WORLD NEWS

18 February 2018

हाल ही में दुबई से एम्सटर्डम जा रही डच एयरलाइन की फ्लाइट की उस वक्त विएना में इमर्जेंसी लैंडिंग करानी पड़ी जब एक यात्री की पादने की वजह से बाकी यात्री परेशान हो गए और हवा में ही लड़ाई शुरू हो गई। यात्री ने कई न्यूज रिपोर्ट्स का हवाला देते हुए पाद रोकने से इनकार कर दिया। यह घटना ट्रांसेविया एयरलाइंस एचवी6902 बजट फ्लाइट की है जहां डच के दो लोगों ने अपने साथी को-पैसेंजर को लेकर आपत्ति जताई जो गैस की समस्या से जूझ रहा था लेकिन खुद को कंट्रोल करने की कोशिश नहीं कर रहा था। प्लेन के क्रू मेंबर्स से कई बार शिकायत किए जाने के बाद भी शख्स गैस छोड़ता रहा। 

यह साफ नहीं हुआ कि वह यात्री किसी बीमारी से पीड़ित था या नहीं। हालांकि, जब उसने पाद रोकने से इनकार कर दिया तो इसी बीच वहां लड़ाई छिड़ गई। इसके बाद पायलट ने विएना इंटरनैशनल एयरपोर्ट पर फ्लाइट रोकने का निर्णय लिया। पायलट ने यात्रियों के हंगामा करने की शिकायत की और जैसे ही प्लेन लैंड हुआ, पुलिस एयरक्राफ्ट के पास पहुंची और 4 लोगों को एयरक्राफ्ट से हटा दिया गया। 

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि यह घटना एक पैसेंजर कारण हुई जो हवा पास कर रहा था और शिकायत के बाद भी खुद को काबू में रखने की कोशिश नहीं कर रहा था। फिलहाल, यह साफ नहीं है कि हवा पास करने वाले शख्स का क्या हुआ लेकिन इसके साथ दो महिलाएं, जो उसी पंक्ति में बैठी थीं, को भी फ्लाइट से बाहर कर दिया गया। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts