झील किनारे अर्धनग्न रोमांस कर रहा था कपल, दूसरे दिन VIDEO पोर्नसाइट पर था | CRIME NEWS

15 February 2018

मुंबई। महानगर की भागती लाइफ में कई लोग झील और पार्क के एकांत इलाकों को रोमांस के लिए यूज कर लेते हैं। पोवई झील के किनारे भी एक कपल एक दूसरे में इस कदर खो गया कि पता ही नहीं चला, कोई उसका वीडियो बना रहा है। सार्वजनिक स्थल को बेडरूम समझने वाले कपल की आंख तो तब खुली जब बेहद आपत्तिजनक स्थिति में चल रहे रोमांसा का सारा वीडियो पोर्न साइट पर अपलोड हो गया। अब कपल ने इस पर आपत्ति उठाते हुए पुलिस से शिकायत की है। 

अंग्रेजी अखबार मिड डे में छपी खबर के मुताबिक यह शिकायत युवा शक्ति नाम के एक संगठन के एक्टिविस्ट वीरेंद्र धीवर द्वारा दी गई है। वीरेंद्र ने बताया- एक अज्ञात व्यक्ति या समूह इस तरह के वीडियो बना कर उन्हें सोशल मीडिया और इंटरनेट पर डालता है। इस तरह की चीजें न सिर्फ परिवारों की मान-मर्यादा छीन लेंगी, बल्कि व्यापक स्तर पर समाज को प्रभावित करेंगी।

कई वीडियो अपलोड होते रहे हैं
वीरेंद्र का कहना है कि यह पहली बार नहीं है कि जब इस तरह की कोई हरकत हुई है। इस तरह के तमाम वीडियो यूट्यूब और अन्य साइट्स पर अपलोड होते रहे हैं। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि कपल्स अक्सर खुलेआम इस तरह की हरकत शुरू कर देते हैं। इससे आस-पास से गुजर रहे लोगों को शर्मिंदगी होती है।

फेसबुक से जा रहे हैं सेक्‍स क्‍लबसाइट्स पर फोटो
फेसबुक आज ज्यादातर लोगों के जीवन का अहम हिस्सा बन चुका है। यहां लोग अपने सुख-दुख बांटते रहते हैं। सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट्स जितनी उपयोगी हैं उतने ही इनके दुष्परिणाम देखने को मिलते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें सोशल नेटवर्किंग साइट्स से फोटो कॉपी करके सेक्स क्लब वेबसाइट्स पर डाल देते हैं।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...