जाटों ने कहा: अमित शाह की रैली को जींद में घुसने नहीं देंगे | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। अमित शाह की रैली से पहले जाटों ने ताल ठोक कर सरकार की धड़कने बढ़ा दी है. बुधवार को जींद में अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति की बैठक हुई जिसमे 15 फरवरी को लेकर रणनीति तैयार की गई. आरक्षण संघर्ष समिति में राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य कॅप्टन रणधीर चहल ने कहा की 15 फरवरी को जींद को चारों तरफ से सील किया जाएगा और किसी भी बाइक को नहीं घुसने दिया जाएगा.

उन्होंने कहा की सरकार इससे पहले या तो उनकी मांगो को पूरा करे नहीं तो रैली का डट कर विरोध होगा. उन्होंने कहा की इस काम के लिए हरियाणा भर से जाट नेताओं की ड्यूटियां भी लगा दी गई हैं और उस दिन किसी भी सड़क पर बाइक को नहीं उतरने दिया जाएगा.

उन्होंने कहा की भाजपा एक लाख बाइक पहुंचने की बात कह रही है. हम देखते है बाइक कहा से लेकर आएंगे. उन्होंने कहा की जींद जिले को जाट 15 फरवरी को चारों तरफ से सील करेंगे और जब तक जाट आरक्षण, जेल में बंद युवाओं की रिहाई और अन्य मांगे पूरी नहीं होती तब तक रैली नहीं होने देंगे.

उन्होंने कहा की 15 फरवरी को चारों तरफ से ट्रेक्टर ट्रॉलियों के साथ ऐसा हाल कर देंगे की कुछ भी नहीं गुजरने नहीं दिया जाएगा. उन्होंने कहा की पुलिस के साथ कोई टकराव नहीं करेंगे और जहां पुलिस रोकेगी वहीं पर पड़ाव डाल लिया जाएगा.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !