अस्पताल से फरार हुआ पूर्व मंत्री, पुलिस ने कहा गिरफ्तार ही नहीं था | MP NEWS

20 February 2018

भोपाल। मप्र की शिवराज सिंह सरकार के दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री राजेंद्र नामदेव मामले में अब नया मोड़ आ गया है। कल तक कहा जा रहा था कि नामदेव को गिरफ्तार कर लिया गया है लेकिन अब पता चला रहा है कि पूर्व मंत्री नामदेव फरार हो गए हैं। सूत्रों का कहना है कि पुलिस अभिरक्षा में नामदेव ने तबीयत खराब होने की शिकायत की। उन्हे हमीदिया अस्पताल भर्ती कराया गया जहां से वो गायब हो गए हैं। अब पुलिस का कहना है कि उन्हे गिरफ्तार ही नहीं किया गया था, पूछताछ के लिए बुलाया था। फिर अस्पताल दाखिल करा दिया। जहां से डिस्चार्ज होने के बाद वो भोपाल से बाहर चले गए। फिलहाल कहां हैं, पुलिस को भी नहीं पता। 

एएसपी राजेश सिंह भदौरिया के मुताबिक इंजीनियर महिला की शिकायत पर पूर्व भाजपा नेता और राज्यमंत्री रहे राजेंद्र नामदेव के खिलाफ हनुमानगंज थाने में छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज किया गया था। पीड़िता का आरोप है कि एसिड अटैक की घटना के बाद भाजपा नेता राजेन्द्र नामदेव उसके संपर्क में आया और सरकारी सहायता व सरकारी नौकरी का लालच देकर संपर्क बढ़ाया। फिर भोपाल के एक होटल में उसके साथ गंदी हरकतें की एवं वीडियो भी बनाया। पुलिस ने होटल के सीसीटीवी फुटेज भी मांगे हैं, जिन्हें रिकवर करने कोशिश की जा रही है। इसके साथ ही घटना की तारीख का पता लगाया जा रहा है। 

जांच के बाद गिरफ्तारी करेंगे
एएसपी ने बताया कि नामदेव द्वारा भी युवती के खिलाफ शिकायत दी है, जिसकी जांच पूरी होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस का कहना है कि जांच पूरी होने के बाद गिरफ्तारी अथवा आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

अस्पताल से गायब हो गए नामदेव
खबर आई थी कि नामदेव को पीडब्ल्यूडी के गेस्ट हाउस से गिरफ्तार कर लिया गया। अब पुलिस का कहना है कि उन्हे पूछताछ के लिए बुलाया गया था। कुछ देर बाद ही उनकी तबीयत बिगड़ी तो उन्हें हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। तड़के करीब साढ़े तीन बजे उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई, जिसके बाद वो भोपाल से बाहर चले गए। 

मोबाइल जब्त कर सकती है पुलिस
टीआई का कहना है कि छात्रा द्वारा अश्लील वीडियो वायरल करने की बात भी कही गई है, जिसके तहत आरोपी का मोबाइल भी जब्त किया जा सकता है। साथ ही उनकी कॉल डिटेल भी खंगाली जाएगी। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->