MLA कटारे का नया VIDEO जारी: 48 घंटे में सबूतों के साथ सामने आने का ऐलान | MP NEWS

Sunday, February 18, 2018

भोपाल। माखनलाल यूनिवर्सिटी की छात्रा से चल रहे विवाद में बलात्कार की एफआईआर दर्ज होने के बाद फरार हुए कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे का एक और वीडियो सामने आया है। कटारे ने ऐलान किया है कि वो 48 घंटे के भीतर सबूतों के साथ सबके सामने आएंगे। कटारे का दावा है कि लड़की ने उन्हे फंसाया और ब्लैकमेल किया जबकि लड़की ने बलात्कार का मामला दर्ज करवाया है। 

इससे पहले हेमंत कटारे ने हाईकोर्ट में दो अर्जियां पेश कर महिला थाने और बजरिया थाने में दर्ज एफआईआर निरस्त करने की गुहार लगाई है। इन पर अगले सप्ताह सुनवाई होने की संभावना है। इस बीच शनिवार को हेमंत कटारे का एक वीडियो सामने आया। इसमें कटारे कह रहे हैं कि 48 घंटे के अंदर मैं पूरे साक्ष्यों के साथ सामने आऊंगा। वे दुष्कर्म और अपहरण के आरोपों को निराधार बता रहे हैं। 

वीडियो में हेमंत कह रहे हैं कि जर्नलिज्म की छात्रा और उसकी मां ने मुझ पर झूठे आरोप लगाए हैं। मां ने अपहरण का समय एक फरवरी दोपहर ढाई बजे बताया, जबकि उसी दिन दो बजे उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे अपहरण की कहानी बयां कर रही हैं। घटना के वक्त मैं कई किमी दूरी पर था, जिसके प्रमाण मेरे पास हैं। कटारे ने पुलिस पर आनन-फानन में कार्रवाई का आरोप लगाते हुए डीजीपी ऋषि कुमार शुक्ला और विधानसभा अध्यक्ष सीताशरण शर्मा से मामले की गहन जांच कराने की मांग की है। 

भाजपा नेता विक्रमजीत सिंह रैकेट चलाता है
उन्होंने कहा कि एक षडयंत्र के तहत फंसाया गया है। हेमंत का कहना है कि छात्रा और विक्रमजीत सिंह का एक बहुत बड़ा गिरोह है, जो कि ब्लैकमेलर हैं। इन सभी के खिलाफ पुख्ता प्रमाण और सबूत के साथ वे अगले 48 घंटे में सामने आएंगे और अपने बेकसूर होने का सबूत देंगे। एसआईटी को एफएसएल और सीएफएसएल की रिपोर्ट का इंतजार है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week