कांग्रेसी MLA एवं नेता प्रतिपक्ष का चुनावी सट्टा, वीडियो वायरल | RAJASTHAN NEWS

जयपुर। राजस्थान विधानसभा में शुक्रवार को कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक और नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी (OPPOSITION LEADER RAMESHWAR DUDI) के एक वायरल वीडियो पर जमकर हंगामा हुआ. बजट सत्र में अब तक कांग्रेस विधायक सरकार के खिलाफ हंगामा करते आए थे लेकिन इस मसले पर विपक्ष बीजेपी के विधायक और सरकार के मंत्रियों के निशाने पर रहा. उपचुनाव में सट्‌टा बाजार से जुड़े इस वीडियो को लेकर कांग्रेस बैकफुट पर नजर आई और विधानसभा हंगाम के चलते दो बार स्थगित करनी पड़ी. वीडियो पर हंगामा फिर भी जारी रहा तो सदन की कार्रवाही अगले दिन के लिए स्थगित कर दी गई.

हंगाम के बीच विधानसभा की कार्यवाही के दौरान नेता प्रतिपक्ष के वायरल वीडियो पर मदन राठौड़ ने कहा, मैंने खुद वीडियो देखा है, नेता प्रतिपक्ष क्या इस बात से इनकार कर सकते हैं कि आवाज़ उनकी नहीं है. हंगाम के चलते सदन की कार्यवाही स्थगित होने के बाद इस वायरल वीडियो मामले में नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी ने बयान दिया. रामेश्वर डूडी, कांग्रेस विधायक और नेता प्रतिपक्ष ने कहा वायरल वीडियों बिल्कुल असत्य, मैं गांव ढाणी में रहने वाला सट्टे के बारे में नहीं जानता, मैंने वीडियो नहीं देखा, भाजपा विधायकों ने इस मुद्दे पर हंगामा करके सदन स्थगित करवाया, मेरे पास सट्टा लगाने के लिए पैसा नहीं है.

नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी के इस वीडियो पर संसदीय कार्यमंत्री राजेन्द्र राठौड़ ने निशाना साधा और कहा नेता प्रतिपक्ष की प्रवृति सामंती रही है. नेता प्रतिपक्ष का सट्टे का वीडियो वायरल हो रहा है, उपचुनावों में 3 करोड़ का सट्टा लगाने की बात कहते दिख रहे हैं डूडी. इस तरह की गतिविधियों में लिप्त होना दुर्भाग्यपूर्ण है.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !