कांग्रेस MLA और BJP नेता फरार घोषित, 10 हजार का इनाम | MP NEWS

Saturday, February 17, 2018

भोपाल। ज्योतिरादित्य सिंधिया की टीम के कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे और मंत्री विश्वास सारंग की टीम के भाजपा नेता विक्रमजीत सिंह को पुलिस ने फरार घोषित कर दिया है। जनता से अपील की है कि वो इन दोनों के बारे में सूचना दें, सूचना देने वाले एवं गिरफ्तारी में मदद करने वाले को 10 हजार रुपए इनाम दिया जाएगा। मामला माखनलाल यूनिवर्सिटी की एक छात्रा से विवाद का है। कटारे के खिलाफ बलात्कार तो विक्रमजीत सिंह के खिलाफ ब्लैकमेलिंग की एफआईआर दर्ज है। 

कहा जा रहा है कि पुलिस ने दोनों नेताओं को गिरफ्तार करने की कोई खास कोशिश भी नहीं की। बस औपचारिकताएं पूरी कीं ताकि दोनों को फरार घोषित किया जा सके। पुलिस ने केवल उन्हीं स्थानों पर दबिश दी, जहां उनके मिलने की संभावना न के बराबर थी। इन स्थानों पर बनाए गए फरारी पंचनामे के बाद शुक्रवार शाम कटारे के खिलाफ दस हजार रुपए का इनाम घोषित कर दिया गया है। 

इस मामले में कटारे की गिरफ्तारी को लेकर छात्रा ने डीआईजी को एक पत्र लिखा है। इस पत्र के जरिए छात्रा ने कटारे के दोनों गनमैन के बयान दर्ज करने की भी मांग की है। डीआईजी ने ये पत्र एसआईटी चीफ एसपी साउथ राहुल लोढ़ा को भेज दिया है। इधर, छात्रा के साथ ब्लैकमेलिंग मामले में सहआरोपी बना विक्रमजीत भी फरार है। शुक्रवार को विक्रमजीत के खिलाफ भी दस हजार रुपए का इनाम घोषित कर दिया गया। 

SIT अब MEDIA से छुपाएगी मामले के राज

राजनैतिक रंग ले चुके इस पूरे मामले में एसआईटी ने अब कोई बयान जारी न करने का फैसला लिया है। शुक्रवार को अफसरों के साथ हुई बैठक में ये निर्णय लिया गया। एसआईटी में शामिल अफसरों को मीडिया से कुछ न बोलने की हिदायत दी गई थी। सूत्रों की मानें तो मीडिया को दिए बयान में छात्रा ने एक वरिष्ठ पुलिस अफसर पर भी गंभीर आरोप लगाए थे। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week