पढ़िए GF को टेडी बियर गिफ्ट क्यों करते हैं | VALENTINE DAY SPECIAL

‘टेडी डे’ या फिर ‘टेडी बियर डे’ वेलेंटाइन वीक का चौथा दिन है। इस दिन लोग टेडी बियर गिफ्ट करके अपने प्यार का इजहार करते हैं। टेडी बियर डे युवाओं में कुछ ज्यादा ही लोकप्रिय है। इस दिन बाजार में टेडी बियर की दुकानों पर युवाओं की भीड़ लगी रहती है। टेडी डे पर हर कोई अपने चाहने वाले को एक टेडी देकर इस बात को दर्शाना चाहता है कि वह उससे कितना प्यार करता है। आपको लग सकता है कि भला लड़की को टेडी बियर गिफ्ट करने से प्यार का इजहार कैसे होता होगा। लेकिन सच यह है कि आपका दिया हुआ टेडी बियर एक लड़की से आपकी ढेर सारी भावनाओं को बयां कर देता है।

लड़कियों को टेडी बियर बहुत पसंद आते हैं। इसकी कई सारी वजहें हैं। एक तो यह कि जब आप उन्हें टेडी बियर गिफ्ट करते हैं तो उनके बचपन की पुरानी यादें ताजा हो जाती हैं। इसके अलावा लड़कियां अकेले में अपने टेडी बियर के साथ सोना या उनसे बातें करना पसंद करती हैं। ऐसे में यह समझा जा सकता है कि आपका दिया हुआ टेडी बियर आपकी प्रेमिका की तन्हाइयों को दूर करता है और आपको उनके करीब लाता है।

हर साल की तरह इस साल भी बाजार टेडी बियर डे को सेलिब्रेट करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। बाजार में कई साइज्स, कलर्स और प्राइज्स के टेडी बियर मौजूद हैं। आप इनका चुनाव अपनी पसंद या गर्लफ्रेंड की पसंद से कर सकते हैं। इसके साथ ही इन छोटे-बड़े टेडी बियर्स की खूबसूरत पैकेजिंग कराने का चलन में देखने में आ रहा है। ऐसे में आप अपनी पसंद और बजट के हिसाब से इनकी पैकेजिंग करा सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !