सरकारी नौकरी का लालच देकर, मंत्री ने किया गंदा काम, वीडियो भी बनाया: FIR | BHOPAL CRIME NEWS

Monday, February 19, 2018

भोपाल। शिवराज सिंह चौहान सरकार के मध्यप्रदेश सिलाई-कढ़ाई बोर्ड के उपाध्यक्ष एवं राज्य मंत्री का दर्जा प्राप्त राजेन्द्र नामदेव (MINISTER RAJENDRA NAMDEV) के खिलाफ FIR दर्ज हुई है। दर्ज एफआईआर में एक युवती ने आरोप लगाया है कि मंत्री ने नौकरी का लालच देकर उसे अपने चंगुल में फंसा लिया फिर होटल राजदूत में उसे लगातार 2 दिन तक अपने साथ बंद रखा और अश्लील हरकतें कीं। इसका वीडियो भी बनाया। विरोध करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। 4 महीने तक युवती को धमकाकर चुप रखा। रविवार दोपहर उसने हनुमानगंज थाने पहुंचकर नामदेव के खिलाफ लिखित शिकायत की। वहीं नामदेव ने आरोपों को निराधार बताया है। बता दें कि ऐसे ही एक आरोप में कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे फरार चल रहे हैं। 

एएसपी राजेश सिंह भदौरिया के मुताबिक युवती मूलतः सिवनी की रहने वाली है। 18 जून 2016 को उस पर हबीबगंज थाना क्षेत्र में एसिड अटैक हुआ था। राजेंद्र नामदेव ने इसी के बाद हमदर्दी दिखाई और मदद के बहाने युवती के करीब आ गए। आरोप है कि इस दौरान नामदेव ने पीड़िता को नौकरी दिलाने का झांसा दिया था। बीती 11 नवंबर 2017 को नामदेव ने उसे हमीदिया रोड स्थित होटल राजदूत के कमरा नंबर 106 में बुलाया। यहां उसके साथ अश्लील हरकत की। 

इसके बाद भी वह नहीं माना। उसने 12 नंवबर को भी अश्लील हरकत करते हुए युवती के कपड़े उतारना चाहे। इसका विरोध करने पर नामदेव ने उसे वीडियो वायरल करने की धमकी दे दी। इससे घबराकर युवती वापस अपने घर चली गई थी। 

रेस्ट हाउस से उठा लाई पुलिस 
रविवार को शिकायत मिलने के बाद हनुमानगंज पुलिस न्यू मार्केट स्थित पीडब्ल्यूडी के गेस्ट हाउस जा पहुंची। यहां से पुलिस ने नामदेव को हिरासत में ले लिया। 

किसी के भड़काने पर की शिकायत 
प्रारंभिक पूछताछ में नामदेव ने खुद पर लगे आरोपों से इनकार किया है। उनका कहना है कि युवती किसी के बहकावे में आकर ऐसा आरोप लगा रही है। उनका दावा है कि वे जल्द ही पुलिस के सामने अपनी बेगुनाही के सबूत पेश कर देंगे। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week