अंधविश्वास: प्रधानमंत्री बनने के लिए इमरान ने तीसरी शादी कर ली | PAKISTAN NEWS

19 February 2018

नई दिल्ली। भारत में इसे अंधविश्वास (BLIND FAITH) कहा जाता है। पाकिस्तान में पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के चीफ इमरान खान (IMRAN KHAN) ने 65 साल की उम्र में रविवार को बुशरा मानेका से तीसरी शादी (THIRD MARRIAGE) कर ली। बुशरा को पिंकी पीर (PINKY PEER) के नाम से भी जाना जाता है। मजेदार बात तो यह है कि पिंकी पीर इमरान की आध्यात्मिक गुरु भी हैं। उन्हीं ने भविष्यवाणी की थी कि तीसरी शादी के बाद ही इमरान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बन पाएंगे। इमरान ने भविष्यवाणी करने वाली पिंकी पीर से ही शादी कर ली। इससे पहले इमरान ने ब्रिटिश मूल की जेमिमा गोल्डस्मिथ और रेहम खान से शादी की थी।

बुशरा के भाई के घर हुई शादी
पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के स्पोक्सपर्सन फवाद चौधरी ने ट्वीट कर इमरान की शादी की पुष्टि की। फवाद ने बताया कि इमरान की शादी बुशरा के भाई के घऱ हुई। पीटीआई की एग्जीक्यूटिव कमेटी के मेंबर मुफ्ती मोहम्मद सईद ने इमरान और बुशरा का निकाह कराया।चौधरी ने कहा कि अगले कुछ दिनों में रिसेप्शन दिया जाएगा। शादी में इमरान की बहनें शामिल नहीं हुईं। माना जा रहा है कि उनकी शादी को गोपनीय रखा गया था।

पहले भी दो शादियां कर चुके हैं इमरान
इससे पहले भी इमरान दो शादियां कर चुके हैं। 1995 में इमरान ने ब्रिटिश अरबपति की बेटी जेमिमा से शादी की थी। उनकी ये शादी 2 महीने चली। जेमिमा से इमरान के 2 बेटे हैं। 2004 में दोनों का तलाक हो गया। 2015 में इमरान ने दूसरी शादी टीवी एंकर रेहम खान से की। 10 महीने में ही तलाक हो गया।

इमरान से कहा गया था कि शादी के बारे में जल्द बताएं
इमरान खान को सलाह दी गई थी कि वे जितनी जल्दी हो, अपनी शादी की सूचना दे दें ताकि चुनाव नतीजों पर इसका असर न पड़े। वहीं, बुशरा के अपनी पहली शादी से 5 बच्चे हैं। वे लाहौर से 250 किमी दूर पाकपाटन जिले की रहने वाली हैं। इमरान ने करीब एक साल पहले आध्यात्मिक सलाह लेने के लिए बुशरा के पास जाना शुरू किया था। इमरान से जुड़े लोगों की मानें तो बुशरा के पार्टी को लेकर दिए पूर्वानुमान सही साबित होने के बाद दोनों करीब आने लगे। इसके बाद बुशरा ने अपने पति को तलाक दे दिया। पिछले महीने इमरान ने माना था कि उन्होंने बुशरा को शादी के लिए प्रपोज किया है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts