EXTRA MONEY के लिए कर्मचारी ने नौकरानी से संबंध बनाए और VIDEO अपलोड कर दिया | CRIME NEWS

27 February 2018

नई दिल्ली। हैदराबाद के रहने वाले 28 साल के एक आईटी कर्मचारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी प्रतिष्ठित सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करता है। उस पर आरोप है कि उसने अतिरिक्त कमाई करने के लिए अपनी नौकरानी को जाल में फंसाया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान उसने वीडियो भी बनाया और फिर उसे पोर्न वेबसाइट पर अपलोड कर दिया। पुलिस का कहना है कि उसने ऐसा वेबसाइट का प्रीमियम सदस्य बनने के लिए किया। ताकि उसे अतिरिक्त कमाई हो सके। आरोपी आईटी कर्मचारी की पहचान नागेश्वर राव के तौर पर हुई है। 

पीड़िता उसके घर में काम करती है। उसने चुपके से महिला के साथ अपने अंतरंग पलों का वीडियो बना लिया और उसे पोर्न वेबसाइट पर अपलोड कर दिया। पीड़िता को वीडियो के बारे में तब पता चला जब उसके बेटे के दोस्त ने वेबसाइट पर उसे देखा और परिवार को इसकी सूचना दी। इसके बाद पीड़िता ने घाटकेसर पुलिस में नागेश्वर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लिया। 

रचकोंडा पुलिस के सहायक आयुक्त जी सुदीप ने कहा- आरोपी पोर्न वेबसाइट का प्रीमियम सदस्य बनना चाहता था। सदस्य बनने के लिए किसी शख्स को वेबसाइट पर वीडियो अपलोड करनी पड़ती है और इसके एवज में बेवसाइट का मालिक पैसा देता है। वीडियो का योगदान देने वाले सदस्यों को प्वाइंट दिए जाते हैं।

आरोपी द्वारा अपलोड किया गया यह पहला वीडियो था। अधिकारियों ने कहा कि वीडियो अपलोड होने से पहले आईटी कर्मचारी और महिला के बीच किसी तरह का झगड़ा नहीं था। पुलिस पीड़ित महिला के वीडियो को वेबसाइट से हटाने की पूरी कोशिश कर रही है। वहीं पुलिस नागेश्वर से सवाल पूछ रही है और उसे आधिकारिक तौर पर हिरासत में ले लिया गया है।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->