महिला टीचर को लोगों ने समझा कॉलगर्ल, अचानक आ गई अश्लील कॉल की बाढ़ | CRIME NEWS

17 February 2018

भोपाल। राजधानी के एक प्रतिष्ठित प्राइवेट स्कूल की महिला शिक्षक की जिंदगी में अचानक भूचाल आ गया। उसके फोन पर अचानक अश्लील कॉल की बाढ़ आ गई। लोग उसे कॉलगर्ल समझ रहे थे और एक रात, एक राइड की कीमत पूछ रहे थे। परेशान महिला पुलिस के पास पहुंची। पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि एक सिरफिरे व्यक्ति ने यह साजिश रची थी। निशातपुरा थाने में मामला दर्ज किया गया है। 

निशातपुरा पुलिस के मुताबिक अवधपुरी क्षेत्र में रहने वाली एक महिला निशातपुरा स्थित एक प्रतिष्ठित प्राइवेट स्कूल में पढ़ाती है। उनके पति की मौत हो चुकी है। महिला ने हाल ही में थाने में एक शिकायत दर्ज कराई थी। उसमें बताया कि 15 दिन पहले उनके स्कूल में एक व्यक्ति आया था। वह दूर खड़े होकर उन्हें अश्लील इशारे कर रहा था। इसके बाद वह उन्हें आते-जाते समय अक्सर घूर कर देखता था। उस शख्स ने कहीं से उनका मोबाइल नंबर हासिल कर लिया। इसके बाद खुद के मोबाइल फोन से कई अनजान लोगों को उनके बारे में अश्लील मैसेज भेज दिए और अपना मोबाइल नंबर उनके मोबाइल नंबर पर डायवर्ट कर दिया। 

इससे उनके नंबर पर कई अनजान लोगों के फोन आना शुरू हो गए। वे लोग फोन पर उससे अश्लील बातें करते हैं। इससे वह मानसिक रूप से काफी परेशान हो गई हैं। शिकायत की जांच में पुलिस को पता चला कि कॉल डायवर्ट करने के लिए जिस नंबर का इस्तेमाल किया गया है,वह धर्मेंद्र गुप्ता के नाम का पर है। इस आधार पर पुलिस ने आरोपित धर्मेंद्र गुप्ता के खिलाफ छेड़छाड़ कर फोन पर अश्लील बात करने का केस दर्ज कर लिया है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week