महिला टीचर का पति से हो गया था विवाद, पड़ौसी रेप करने लगा | CRIME NEWS

16 February 2018

जबलपुर। गोराबाजार थाना क्षेत्र स्थित एक निजी स्कूल की शिक्षिका ने तंग आकर पुलिस की शरण ली है। 36 वर्षीय महिला टीचर का कहना है कि उसका पति से विवाद हो गया था। नाराज होकर वो घर छोड़ आई और किराए का घर लेकर रहने लगी। उसकी लाचारी का फायदा उठाकर पड़ौसी ने उसका यौन शोषण करना शुरू कर दिया। पड़ौसी से बचने के लिए महिला ने घर बदल लिया तो बदमाश स्कूल में आ धमका। कहता है, उसका कहना नहीं माना तो गोली मार देगा। 

गोराबाजार पुलिस ने बताया कि 36 वर्षीय महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि पहले पति से विवाद होने के कारण वह अकेली शांतिनगर क्षेत्र में रहती थी। इसी दौरान उसकी पहचान पड़ौस में रहने वाले देवेन्द्र उर्फ मुन्ना विश्वकर्मा से हुई। मुन्ना ने पहले तो मदद के लिए हाथ बढ़ाया और फिर जब उसे यह पता चला कि महिला कितनी असहाय से तो उसकी मजबूरी का फायदा उठाकर उसके साथ दुराचार करना शुरू कर दिया। 

देवेन्द्र की शराबखोरी और धमकियों से तंग होकर शिक्षिका पुराना मकान छोड़कर बिलहरी में नया मकान लेकर रहने लगी। देवेन्द्र नया मकान नहीं ढूंढ पा रहा था, इसलिए 10 फरवरी को वह उसके स्कूल पहुंच गया, जहां रास्ते में देवेन्द्र ने उसे रोककर धमकी दी कि अगर बात नहीं की तो वह उसे गोली मार देगा। पुलिस ने धारा 376, 294, 506 का अपराध दर्ज कर आरोपी देवेन्द्र की तलाश शुरू कर दी है।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->