खतरा! CM शिवराज सिंह के पास चाकू लेकर पहुंच गया युवक | MP ELECTION NEWS

15 February 2018

भोपाल। शिवपुरी जिले की कोलारस विधानसभा में चुनावी सभा को संबोधित करने गए सीएम शिवराज सिंह चौहान के नजदीक से 2 बार खतरा टला। सबसे पहले तो उनके रथ पर बिजली का तार गिर गया। उसके बाद जब वो आमसभा को संबोधित कर रहे थे तो एक युवक चाकू छुपाकर उनके नजदीक जा पहुंचा। इससे पहले कि कोई अनहोनी हो पाती, पुलिस ने उसे दबोच लिया। बता दें कि बीते रोज भाजपा सांसद प्रभात झा ने एक कांग्रेसी नेता से जान का खतरा होने का आरोप लगाया था। 

मामला कोलारस विधानसभा के भैरों की राई गांव का है। यहां आमसभा का आयोजन किया गया था। जिस समय मुख्यमंत्री भाषण दे रहे थे, ठीक उसी समय एक युवक मंच के पास जा पहुंचा। उसकी हरकतें संदिग्ध थीं। पुलिस ने उसे तत्काल काबू कर लिया। युवक को नाम अजय विश्वकर्मा बताया गया है। पुलिस ने युवक के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। ग्रामीणों का कहना है कि उसके पास देसी पिस्तौल थी परंतु पुलिस ने बताया कि उसके पास से धारदार चाकू बरामद हुआ है। 

इस मामले में पुलिस ने अभी तक यह स्पष्ट नहीं किया है कि अजय विश्वकर्मा मंच के पास हथियार लेकर क्यों आया था। युवक ने क्या बयान दिए और क्या इसके पीछे कोई राजनैतिक कारण है। बता दें कि मप्र में सीएम शिवराज सिंह का काफी विरोध भी है। इसके अलावा कोलारस में जातिवाद की राजनीति के चलते किसी भी संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week