यार तैमूर की फोटो रोज-रोज क्यों दिखाते हो: कपूर ब्रदर्स ने कहा | BOLLYWOOD NEWS

16 February 2018

मुंबई। भोपाल के नवाब और बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान और करीना कपूर इन दिनों तैमूर अली खान में बिजी हैं। वो आए दिन तैमूर के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करते रहते हैं। स्टारकिड तैमूर की नई फोटो सामने आते ही बॉलीवुड मीडिया भी उसे लिफ्ट करा देती है परंतु कपूर ब्रदर्स इससे परेशान हैं। शायद करीना उनकी सुनती नहीं इसलिए उन्होंने मीडिया पर गुस्सा जाहिर किया है। फ्रस्टेशन के लेवल देखिए कि ऋषि कपूर और रणधीर कपूर ने पिता राज कपूर की याद में एक अवॉर्ड कार्यक्रम का आयोजन किया। मीडिया को आमंत्रित किया और फिर तैमूर की फोटो को लेकर खरीखोटी सुनाईं। 

उन्होंने मीडिया को लेकर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा है कि उन्हें इस बात से बिल्कुल चिढ़ हो चुकी है कि जिस तरह से हर वक़्त हर दिन मीडिया उनके नाती यानि सैफ़-करीना के बेटे तैमूर अली खान की तस्वीरें लेकर उसे अख़बार और इंटरनेट पर डालता है। यह सही नहीं है। आलम तो यह है कि अब लोग तैमूर की नैनी (दाई माँ) को भी पहचानने लगे हैं। चूंकि तैमूर की इतनी तस्वीरें छपती रहती हैं।

रणधीर ने इस बात पर गुस्सा जाहिर किया है कि हर वक़्त मीडिया करीना कपूर के घर के पास तैनात रहती है। ऋषि ने भी कड़ी आपत्ति जताते हुए कहा है कि उन्हें यह बात समझ नहीं आती है कि क्यों फोटोग्राफर्स अपने मन से सितारों के जिम लुक, एयरपोर्ट लुक, यहां तक कि किसी की मौत पर भी लुक निकालने से बाज नहीं आते हैं। ये बिल्कुल सही नहीं है। ऋषि का मानना है कि पहले के मैग्जीन में केवल फिल्मों के बारे में ख़बरें आती थीं लेकिन अब हर वक़्त स्टार से जुड़ी कोई बात सामने आती रहती है। यह मीडिया की अच्छी बात नहीं है।

हम तो कपूर ब्रदर्स से केवल इतना ही कहेंगे कि पहले अपने घर सुधार लें, अपनी बेटी करीना कपूर से कहें ​कि वो तैमूर अली खान के साथ एक फोटोग्राफर लगाकर ना रखें। उसके खाते पीते, नहाते धोते की फोटो सोशल मीडिया पर ना डालें। अब यदि उनकी बेटी दामाद ही तैमूर अली खान की फोटो वायरल करेंगे तो मीडिया क्यों ना लिफ्ट करा दे बाबू। 
Saif Ali Khan, Kareena kapoor, Timur Ali Khan, Randhir Kapoor, Media,

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week