यूपी: सरकारी अस्पताल में डॉक्टरों की भांगड़ा पार्टी, मरीज तड़पते रहे

LUCKNOW: यूपी के लखीमपुर खीरी जिले में अस्पताल में भांगड़ा देखने को मिला है. डॉक्टर और पैरामेडिकल स्टाफ ढोल की थापों पर भांगड़ा करते दिखाई दिए. ढोल पर भांगड़ा करते अस्पताल स्टाफ का वीडियो वायरल हो गया है. खीरी जिले की निघासन सीएचसी में डॉक्टर मरीजों का दुख दर्द भूल ठुमके लगाने में मशगूल दिखे. स्टाफ भी उनके साथ अस्पताल में ही भांगड़ा करता नजर आने लगा. डॉक्टरों के इस कारनामा से दर्द से तड़प रहे मरीज और तीमारदार हैरत में पड़ गए.

दरअसल अस्पताल में भांगड़ा और डांस एक रिटायर्ड कर्मचारी की विदाई समारोह में आयोजित किया गया था. कंपाउंडर से लेकर फार्मासिस्ट तक सब लोग डांस करते रहे. आशा मीटिंग हाल में आयोजित इस कार्यक्रम में डॉक्टरों ने अस्पताल के डेकोरम को ताक पर रख दिया. जहां तेज आवाज के साथ ढोल की थापों पर स्टाफ के लोग नाचते रहे. आरोप है कि स्टाफ के कुछ लोग तो दिन में ही शराब भी पीकर आए थे. पर अस्पताल का स्टाफ शायद ये भूल गया कि अस्पताल में गंभीर मरीज भी भर्ती हैं.

दिन मे आयोजित पार्टी मे डॉक्टर और अन्य स्टाफ मरीजों को भगवान भरोसे छोड़कर पार्टी मे डीजे की धुन पर मजा लेते रहे और मरीज परेशान रहे. नियमों के मुताबिक अस्पताल परिसर मे तेज शोर करना कानूनन अपराध की श्रेणी मे आता है. फिर किसकी इजाजत से स्वास्थ्य केंद्र मे तेज आवाज के साथ डीजे बजाया गया. फिलहाल इसका जवाब देने के लिए कोई भी जिम्मेदार तैयार नहीं है. सीएमओ बचते नजर आ रहे हैं, कह रहे हैं कि जांच कराएंगे.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !