BIG-B: दीपिका और कटरीना के साथ काम चाहते हैं, किया अप्लाई | BOLLYWOOD NEWS

18 February 2018

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन यूं तो हमेशा सुर्खियों में रहते हैं परंतु फिल्मी पर्दे पर उनकी कोई धमाकेदार फिल्म काफी समय से नहीं आई। एक तरह से वो बॉलीवुड में बेरोजगार चल रहे हैं। काम की तलाश में हैं। इसी दौरान उन्हे एक मौका दिखा तो लपक लिया। सार्वजनिक रूप से सोशल मीडिया पर अपना आवेदन भी छाप दिया। खुद को दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ के विरुद्ध लीड रोल के लिए पेश कर दिया। 

जी हां, सदी के महानायक अमिताभ ने फिल्मों में अभिनेता और अभिनेत्री की लंबाई को लेकर आ रही परेशानी के लिए एक सुझाव दिया है और साथ ही अपना बायोडाटा भी सार्वजनिक किया है। दरअसल, बिग बी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक अख़बार की न्यूज कटिंग को शेयर किया है जिसमें लिखा गया है कि दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ की लंबाई शाहिद कपूर व आमिर खान से ज्यादा है जिसके कारण फिल्मों में परेशानी होती है।

इसको शेयर करते हुए अमिताभ ने अपनी जन्म तारीख 11 अक्टूबर 1942, सिनेमा में 49 सालों के अनुभव, लंबाई 6'2'', हिंदी बोलने और करीब 200 फिल्में करने की बात कही है। उन्होंने यह भी लिखा कि यह सब जॉब एप्लीकेशन के लिए। आखिर में बिग बी ने लिखा कि वो इस जॉब के लिए अवेलेबल हैं और इससे शायद लंबाई की समस्या खत्म हो जाए।

आपको बता दें कि, शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण हाल ही में रिलीज़ हुई संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म पद्मावत में नज़र आए थे। फिल्म में शाहिद ने महारावल रतन सिंह और दीपिका ने रानी पद्मावती की भूमिका निभाई थी। वहीं, आमिर खान और कटरीना कैफ इस साल आने वाली फिल्म ठग्स अॉफ हिंदोस्तान में नज़र आएंगे। खैर, अमिताभ ने मजाक-मजाक में लंबाई वाली परेशानी को दूर करने का अच्छा सुझाव दे दिया है। बताते चलें कि, अमिताभ ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में 49 साल पूरे किए। उनकी पहली फिल्म सात हिंदुस्तानी थी।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week