हेमंत कटारे: 6 दिन से बहाने बना रहे हैं, ना बयान दिए ना मोबाइल, नोटिस चस्पा | MP NEWS

भोपाल। माखनलाल यूनिवर्सिटी की छात्रा को ब्लैकमेलर बताकर गिरफ्तार कराने वाले कांग्रेस विधायक एवं ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक नेता हेमंत कटारे अब अपने बयान दर्ज कराने में आनाकानी कर रहे हैं। बुधवार को क्राइम ब्रांच सारा दिन उनका इंतजार करती रही। वो देर शाम तक पुलिस अधिकारियों को आश्वासन देते रहे परंतु शाम तक नहीं आए। अंतत: क्राइम ब्रांच ने उनके आवास पर नोटिस चस्पा कर दिया है। 

छात्रा को न्यायालय ने जेल भेज दिया था। अब मामले की जांच शुरू हो गई है। मामले में विधायक हेमंत कटारे ने खुद को पीड़ित बताया है। क्राइम ब्रांच को उनके बयान दर्ज करना है, साथ ही उनके मोबाइल को जब्त कर उसकी फोरेंसिक जांच करानी है। पुलिस ने उन्हें बयान दर्ज कराने जल्द से जल्द क्राइम ब्रांच में उपस्थित होने के निर्देश दिए हैं। क्राइम ब्रांच अफसरों ने बताया कि हेमंत कटारे को 26 जनवरी से बयान दर्ज कराने और मोबाइल जांच के लिए जब्त कराने को कहा जा रहा है। कटारे ना तो बयान दर्ज कराने आ रहे हैं और न ही मोबाइल जब्त करा रहे हैं। 

अफसरों के मुताबिक बुधवार को विधायक कटारे दिनभर बयान दर्ज कराने क्राइम ब्रांच आने का आश्वासन देते रहे, लेकिन वह देर शाम तक नहीं पहुंचे। तमाम प्रयासों के बाद भी जब कटारे क्राइम ब्रांच में उपस्थित नहीं हुए, तो बुधवार देर शाम उनके भारती निकेतन स्थित घर पर नोटिस चस्पा कर दिया गया। 24 जनवरी को क्राइम ब्रांच ने कटारे की शिकायत माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता विश्वविद्यालय की छात्रा के खिलाफ दो करोड़ की अड़ीबाजी का मामला दर्ज किया था। क्राइम ब्रांच ने पांच लाख रुपए लेते छात्रा को गिरफ्तार किया था। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !