सीधी में किया गया शिवराज सिंह की घोषणा का श्राद्ध, मुंडन भी कराया | SIDHI MP NEWS

29 January 2018

सीधी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने करीब 4 हजार घोषणाएं तो कर दीं परंतु अब वो पूरी नहीं हो रहीं हैं। इससे लोगों में आक्रोश बढ़ रहा है और विरोध के सुर तेज होते जा रहे हैं। बावजूद इसके सरकार को सीएम की घोषणाओं की फिक्र ही नहीं है। सीधी जिले के युवक कांग्रेस के पदाधिकारियों ने इसी रुख के विरोध में सीएम शिवराज सिंह की उस घोषणा का श्रृाद्ध कर दिया जिसमें उन्होंने बस स्टेण्ड बनाने का ऐलान किया था। युवक कांग्रेस नेताओं ने परंपरानुसार मुंडन भी कराया। 

बात करीब 2 वर्ष पूर्व 29 जनवरी 2016 की है। यहां लोक रंग कार्यक्रम मे शामिल होने पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लोक कलाकारों को पुरूस्कृत करने के अलावा जिला मुख्यालय मे नवीन बस स्टैण्ड बनाने घोषणा की थी। इस दौरान वे स्टेडियम बनाने लोकरंग महोत्सव मनाने सहित एक सैकड़ा घोषणाओं का पिटारा खोल गए थे, लेकिन आज तक एक भी घोषणा पूरी नहीं हुई। इसी के विरोध में सोमवार को कलेक्ट्रेट के सामने युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों ने पहले मुण्डन कराया फिर पंण्डितों के माध्यम से श्राद्ध कर मुख्यमंत्री की एक घोषणा का तर्पण कर दिया। 

दर्जन भर ने कराया मुण्डन फिर हुआ श्राद्ध 
युवक कांग्रेस के दिग्विजय सिंह राहुल, प्रकाश सिंह परिहार, संजय सिंह, कृष्ण देव सिंह के.डी. विनोद चौबे, विकास तिवारी सपाक्स, ललोहर यादव सपाक्स, रंगनाथ सपाक्स, सुभाष द्विवेदी राजू, देवेन्द्र चौहान सपाक्स ने मुण्डन कराकर श्राद्ध किया।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week