PM NARENDRA MODI विदेशी कंपनियों के ऐजेंट हैं: संदीप दीक्षित का बयान | NATIONAL NEWS

29 January 2018

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विदेशी कंपनियों का एजेंट करार दिया है। यही नहीं, उन्होंने पीएम मोदी को विदेशी कंपनियों का नया वायसराय भी बताया। दीक्षित ने पीएम मोदी के दावोस स्थित विश्व आर्थिक मंच सम्मेलन में दिए गए भाषण पर उन्हें आड़े हाथों लेते हुए आरोप लगाया कि ‘आप विदेशी कंपनियों के एजेंट बन गए हैं’ दिल्ली से लोकसभा सदस्य रह चुके संदीप ने यह भी आरोप लगाया कि ‘मोदी विदेशी कंपनियों के नए वायसराय हैं’

दिल्ली की मुख्यमंत्री रह चुकी शीला दीक्षित के बेटे संदीप ने कहा, ‘जिस तरह से आप पूंजीपतियों के समक्ष देश को बेच रहे हैं, इससे आप विदेशी कंपनियों के एजेंट बन गए हैं। उन्होंने कहा कि दावोस और कुछ नहीं बल्कि बड़े उद्योगपतियों का एक क्लब है। जवाब में बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस नफरत की राजनीति कर रही है। बीजेपी नेता नलिन कोहली ने कहा कि यह बयान कांग्रेस के लिए शर्मनाक है और इससे कांग्रेस की मानसिकता का पता चलता है। संदीप दीक्षित कई बार विवादित बयान दे चुके हैं। साल 2017 में उन्होंने सेना को लेकर कमेंट किया था, जिसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उन्हें फटकार लगाई थी। 

दरअसल, संदीप दीक्षित ने आर्मी चीफ को लेकर एक विवादित बयान दिया था, उन्होंने आर्मी चीफ को 'सड़क का गुंडा' बताया था। दीक्षित ने अपने बयान में कहा था कि हमारे सेना प्रमुख जब 'सड़क के गुंडे' की तरह बोलते हैं, तो खराब लगता है। हालांकि, बयान देने के थोड़ी देर बाद ही संदीप दीक्षित ने अपने बयान पर माफी मांग ली थी। उन्होंने कहा था, 'मैं मानता हूं कि मैंने जो कहा है। वह गलत है, इसलिए माफी मांगता हूं और अपना बयान वापस लेता हूं।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Popular News This Week