परफेक्ट दिखना है तो ये टिप्स बहुत जरूरी है | PERSONALITY DEVELOPMENT

आज के पर्सनालिटी टिप्स में हम आपको बताने वाले है आपके कपड़ो के बारे में। जैसे कपडे आप पहनते है वैसा ही लोग आपको जज करते है। जरा सोचिये आप कहीं जाने वाले हो और अपने यही अनमने मन से कुछ भी कपड़े पहन लिए जो आपकी पर्सनालिटी को सूट ही न कर रहे हों और अचानक उसी जगह आपको ऐसे लोग मिल जाये जिनके सामने आप हमेशा परफेक्ट लगते हो। आप अचानक आई इस परिस्थिति के लिए बिलकुल भी तैयार नहीं थे आप खुद को छिपाने लगेंगे या कोशिश करेंगे की वह से जल्द से जल्द निकल जाए और लोगों से आपका सामना न हो।  

अब बारी है टिप्स की - 
1. आप दूसरो की नक़ल न करे। हो सकता है किसी पे जीन्स-टीशर्ट अच्छा लगता हो पर अगर आपकी पेर्सनलिटी ट्रॉउज़र और शर्ट की है तो आप उसे ही पहने।  
2. कैसुअल इवेंट्स पे आप चाहते है टी शर्ट पहनना तो ऐसे कलर का चुनाव करे जो आपके लुक को निखरे। लाइट ब्लू, लाइट येलो, वाइट विथ स्ट्रिप्स ज्यादातर लोगों को सूट कर जाती है। 
3. किसी स्पेशल इवेंट के लिए आप कुर्ते ट्राई कर सकते है। ये आपकी पर्सनालिटी को बहुत ही अच्छा लुक देते है।
4. आपको सिर्फ अपने कपड़ों पर ही नहीं आपके फुटवेयर्स पर भी ध्यान देना होता है। ऑफिस लुक में आपको अपने शूज़ कलर और उनकी पॉलिश पर ध्यान देना होगा। किसी भी कलर कॉम्बिनेशन को न पहने, जो पेंट अपने पहनी है उसी के मैचिंग के शूज़ और बेल्ट होना चाहिए। 
5. सबसे जरुरी बात, दूसरों की नक़ल न करे, जरुरत से ज्यादा टाइट और ढ़ीले कपडे ना पहने।  
आप जिनमे कम्फर्टेबल हो सबसे पहले उन्ही कपड़ो का चुनाव करें। आप सबसे बेहतर उन्ही कपड़ो में लगेंगे जिनमें आप खुद को कम्फर्टेबल महसूस करे। 
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !