पद्मावत विरोधी क्षत्रिय नेता के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज: PADMAVATI CONTROVERSY

22 January 2018

बरेली/उत्तरप्रदेश। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत का विरोध करना क्षत्रिय नेता को भारी पड़ गया। सुप्रीम कोर्ट और संसद पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में क्षत्रिय नेता पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया गया है। क्षत्रिय नेता की पहचान ना होने के कारण पहले अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकद्मा कायम किया गया। अब पुलिस का कहना है कि आरोपी की पहचान हो गई है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

सोशल मीडिया पर फिल्म पद्मावत के विरोध में वायरल वीडियो को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। क्षत्रिय नेता का कहना है कि 25 जनवरी को अगर पद्मावत फिल्म प्रदर्शित की जाती है तो वह सड़क से लेकर संसद तक उत्पात मचा देंगे। संसद को खत्म कर देंगे। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट को भी चुनौती दी डाली है।

उन्होंने कहा कि पद्मावती उनकी मां जैसी है। उनकी तुलना बैंडिट क्वीन से की जा रही है। ये हम बर्दाश्त नहीं करेंगे। देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह से लेकर अन्य क्षत्रिय जनप्रतिनिधियों ने त्यागपत्र नहीं दिया तो उन्हें हराने का काम करेंगे। एसपी सिटी रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि वायरल वीडियो की जांच में आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले का पता चल गया है। उनका कहना है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->